Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ankita Lokhande के पिता ने ली अंतिम सांस, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

अंकिता लोखंडे के पिता श्रीकांत लोखंडे का निधन हो गया है। 13 अगस्त को उनके लिए प्रेयर मीट रखी गई है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 12, 2023 18:05 IST
Ankita Lokhande Father shrikant lokhande passed away prayer meet will be tomorrow - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ankita Lokhande Father Passed Away

Ankita Lokhande Father Death: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का आज निधन हो गया है। सूत्रों के अनुसार, एक्ट्रेस के पिता लंबे समय से बीमार थे। इस खबर से उनके परिवार वालों और करीबियों को जबरदस्त झटका लगा है। अंकिता के पिता श्रीकांत लोखंडे का 12 अगस्त को मुंबई में निधन हुआ। बता दें कि अभी तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है। वहीं एक्ट्रेस ने इंटरफेस अपार्टमेंट में पिता के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा है। कल सुबह 11 बजे ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

शोक में डूबा परिवार

अंकिता अपने पिता के साथ अक्सर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। पिता के निधन के बाद से अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। एक्ट्रेस के परिवार के सभी सदस्यों के लिए यह बहुत दुखद समय है, जिससे निकल पाना आसान नहीं है। बता दें कि अंकिता लोखंडे के पिता श्रीकांत लोखंडे पेशे से एक बैंकर थे।

अंकिता लोखंडे की प्रोफेशनल लाइफ  
अंकिता ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से एक्टिंग में करियर की शुरूआत की। इस सीरियल में एक्ट्रेस के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। अंकिता आज भी अर्चना के किरदार के लिए घर-घर में  फेमस है। अंकिता को 'कॉमेडी सर्कस', 'एक थी नायका' और 'झलक दिखला' जैसे हिट शोज में देखा जा चुका है। अंकिता ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को 'बागी 3' में भी देखा जा चुका है। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी का वार पड़ेगा भारी, इस हफ्ते होगा डबल धमाल

'बाहुबली' के कटप्पा के सिर से उठा मां का साया, निधन की खबर सुन कमल हसन ने भी जाहिर किया दुख

Pasoori सिंगर ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement