Thursday, May 09, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी का वार पड़ेगा भारी, इस हफ्ते होगा डबल धमाल

KKK 13: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स कोइस हफ्ते रोहित शेट्टी जबरदस्त झटका देने वाले हैं। खतरनाक स्टंट देखने के लिए हो जाए तैयार।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 12, 2023 16:05 IST
khatron ke khiladi 13 Rohit Shetty challenge contestants with dangerous stunts this week there will - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स का इस हफ्ते बहुत बुरा हाल होने वाला है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होने के डर से खतरनाक टास्क करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस हफ्ते शो के होस्ट और मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका देने वाले हैं। इन दिनों ये शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो में अब मजाक-मस्ती नहीं खौफनाक स्टंट देखने को मिलने वाले हैं, जिसे इस शो की टीआरपी में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। 

रोहित शेट्टी का वार 

रोहित शेट्टी के धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस हफ्ते और भी खौफनाक स्टंट होने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स का स्टंट के दौरान बहुत पसीना छूटने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हमेशा के तरह इस बार भी ये शो सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 का नया वीडियो 
'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक नया वीडियो आया है, जिसमें रोहित शेट्टी एक्शन मोड दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में होस्ट कंटेस्टेंट्स को चैलेंज करते दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में डरते हुए कंटेस्टेंट्स भी नजर आ रहे हैं। जियो सिनेमा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस हफ्ते खतरा होगा ज्यादा, जब खिलाड़ियों की टक्कर होगी रोहित शेट्टी के साथ।' अंजलि आनंद के एलिमिनेशन के बाद शो में सौंदस मौफाकिर, डेजी शाह, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाला है। 

शो के बारे में 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स ने अपनी काबिलियत दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो में सबसे ज्यादा ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम की बॉन्ड को पसंद किया जा रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है। 

ये भी पढ़ें-

'बाहुबली' के कटप्पा के सिर से उठा मां का साया, निधन की खबर सुन कमल हसन ने भी जाहिर किया दुख

Pasoori सिंगर ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की चिता को आग देगी अक्षरा, अभिमन्यु का टूटेगा दिल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement