Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की चिता को आग देगी अक्षरा, अभिमन्यु का टूटेगा दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गोयनका परिवार पूरी तरह टूट जाता है। अक्षरा की हालत देख अभिमन्यु रोने लगता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 12, 2023 11:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Akshara will set fire to Abhinav funeral pyre Abhimanyu heart will be bro- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH: टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अभिमन्यु परेशान है तो वहीं अब अक्षरा-अभिनव एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इसी बीच शो में नया नाटक शुरू होने वाला है। शो में अभिनव के कैरेक्टर को खत्म कर दिया गया है। अभिनव को जैसे ही होश आता है, वह अक्षरा से बात करने की कोशिश करता है। 

अक्षरा-अभिनव की नोकझोंक

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिनव को होश आता है और वो अक्षरा से कहेगा कि मुझे डर लग रहा है, कहीं मुझे कुछ हो गया तो मैं आपसे और अबीर से दूर नहीं होना चाहता। अक्षरा ये कहते हुए नजर आने वाली है कि आप हमेशा मेरे साथ रहने वाले हैं। तुम मुझे और अबीर को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हो, हम दोनों आपके बिना नहीं रह सकते हैं। अभिमन्यु, अक्षरा-अभिनव की हालत देख खुद को दोषी ठहरता है। 

अभिनव ने दुनिया को कहा अलविदा
अभिनव, अक्षरा से वादा करेगा कि वह मौत से बच कर अक्षरा के लिए वापस आ जाएगा। अभिनव पूरे परिवार के सामने अक्षु को गाना गाने के लिए कहने वाला है। दूसरी तरफ मनीष पूरे अस्पताल में मिठाई बांटते दिखाई देगा, लेकिन तभी अचानक से अभिनव की तबीयत बिगड़ जाएगी और वो दुनिया को अलविदा कह देगा। अक्षरा चौंक जाती है। अभिमन्यु का दिल टूट जाता है और वह सभी से कहेगा कि ये सब नहीं हो सकता अभिनव ठीक है, वह हमें छोड़ कर नहीं जा सकता है। 

अभिनव की चिता को आग देगी अक्षरा
अक्षरा, अभिनव को देखती रह जाएगी, उसे समझ नहीं आता है कि क्या हो रहा है। मुस्कान और अक्षरा को संभालना बहुत मुश्किल हो जाएगा। उसी वक्त मंजरी की एंट्री होगी और वह ये सब देखकर चौंक जाएगी। मुस्कान, मंजरी से बहस करते दिखाई देने वाली है और मंजरी को धमकी देगी कि वह अभिमन्यु को सलाखों के पीछे भेजकर ही दम लेगी। अक्षरा, अभिनव के शरीर से बात करते नजर आएगी। आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु को अभिनव की मौत की खबर मिलती है और अक्षरा, अभिनव की चिता को आग देगी। 

ये भी पढ़ें

सारा अली खान ने खुद को बताया सबसे कंजूस, पैसे बचाने के लिए नहीं खरीदी सालों से कार

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement