Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आखिर सारा अली खान ने क्यों कहा कि वो हैं सबसे कंजूस सेलिब्रिटी! बताया क्यों नहीं अब तक खरीदी कार

बॅालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। सैफ अली खान की बेटी सारा ने साल 2019 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 12, 2023 11:58 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा सबसे कंजूस

बॅालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज 12 अगस्त को अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ- साथ सारा अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा एक और ऐसी चीज है जिसके लिए सारा बॅालीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। वो ये है की वो बेहद कंजूस एक्ट्रेस हैं। ये सुनकर आप सब के मन में ये सवाल जरुर आया होगा की आखिर सारा जो एक फिल्म से करोड़ो रुपये कमाती हैं, उपर से वो नवाब पटौदी सैफ अली खान की बेटी हैं तो वो भला क्यों कंजूसी करेंगी। 

कोरोड़ो कमाने के बाद भी करती हैं कंजूसी

बता दें की भले ही सारा फिल्मों और एड से करोड़ों रुपये कमाती हों लेकिन बावजूद इसके वो बेहद कंजूस हैं। एक बार तो सारा सिर्फ कुछ रुपये के लिए मां अमृता सिंह से लड़ पड़ी थीं और फिर उन्होंने अपनी मां को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। सारा अली खान ने खुद ये खुलासा एक शो में किया था। 

सारा ने 'द कपिल शर्मा शो'  में किया अपने कंजूस होने का खुलासा

पैसों के लिए मां अमृता सिंह को लगाई थी डांट

दरअसल हाल में सारा अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल भी नजर आए थे। इसी शो के दौरान सारा ने अपने कंजूस होने का खुलासा फैंस के सामने किया था, जिसे सुनकर उनके प्यारे दर्शक हैरान हो गए थे। दरअसल, विक्की कौशल ने शो के दौरान बताया कि सारा अपनी मां अमृता सिंह को तौलिया खरीदने पर डांट रही थीं। इसपर सारा ने तुरंत जवाब दिया कि सोलह सौ रुपये का तौलिया कौन खरीदता है। 

पैसे बचाने के लिए नहीं खरीदी कार

इतना ही नहीं इस दौरान सारा खुद को सबसे कंजूस बताती हैं और कहती है कि वह एक ग्रीन टी बैग को 2-3 कप चाय के लिए इस्तेमाल करती हैं और तो और  पैसे बचाने के चक्कर में सारा ने पिछले दो-तीन साल से कार तक नहीं खरीदी है। वैसे सारा के पास पैसों की कोई कमी नहीं है, लेकिन वह फिजूल के खर्चों से बचती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये वसूलती हैं, लेकिन फिर भी वह बहुत सादगी भरी लाइफ जीती हैं।

'जरा हटके जरा बचके' ने की थी इतनी कमाई

सारा के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई थी। इस फैमिली-ड्रामा फिल्म पर ऑडियंस ने जमकर प्यार लुटाया था । एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'जरा हटके जरा बचके' ने दुनियाभर में 116 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। अब फैंस बेसब्री से सारा की अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

Jaya Prada को इस बड़ी वजह से हुई छह महीने की जेल, लगा जुर्माना

'जेलर' के रिलीज होते ही तमन्ना भाटिया का नया धमाका, वायरल हुआ 'आखिरी सच' का ट्रेलर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement