A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

Kantara Box Office Collection: कन्नड़ दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब 'कांतारा' अन्य भाषाओं में भी अपनी सफलता की कहानी दोहरा रही है। कन्नड़ फिल्म का हिंदी डब वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है।

Kantara Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kantara Box Office Collection

Highlights

  • कांतारा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट है दमदार
  • 1200 स्क्रीन पर आई फिल्म
  • 'केजीएफ 2', 'आरआरआर' को पछाड़ा

Kantara Hindi Box Office Collection Day 1: कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई कर रही है और अन्य बाजारों में तूफान ला रही है, दक्षिणी फिल्म उद्योग अखिल भारतीय बाजार में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है। कन्नड़ दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने के बाद, 'कांतारा' अपनी सफलता की कहानी अन्य भाषाओं में भी दोहरा रही है। कन्नड़ फिल्म का हिंदी डब वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। फिल्म के पहले दिन ही बेहतरीन कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। 

कांतारा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 75 लाख से 1 करोड़ की नेट रेंज में कलेक्शन करेगी। बॉक्स ऑफिस के अनुसार, "मुंबई, ठाणे और पुणे जैसी जगहों में शाम को बड़ी संख्या में दर्शकों ने फिल्म देखी है और यह इसका कलेक्शन 1 करोड़ के करीब पहुंचा सकता है। यह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से डब की गई फिल्म के लिए एक अच्छा आंकड़ा माना जा रहा है। 

1200 स्क्रीन पर आई फिल्म 

इस फिल्म को लगभग 1200 स्क्रीन पर दमदार तरीके से रिलीज किया गया है जो इस तरह की फिल्म के लिए बहुत व्यापक है। रिलीज के कारण उत्तर में बहुत कम है लेकिन फिल्म को महाराष्ट्र में उम्मीद है। हालांकि दूसरी भाषाओं में भी फिल्म ने रिलीज के बाद माउथ पब्लिसिटी से बिजनेस बढ़ाया था। हिंदी में भी यह हो सकता है। 

'कांतारा' के बारे में कुछ खास बातें

'कांतारा' का मूल कन्नड़ संस्करण 30 सितंबर को रिलीज किया गया था और फिल्म ने समीक्षकों द्वारा तारीफें होने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर एक छाप छोड़ी है। दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित यह कहानी एक दृश्य भव्यता वाली फिल्म है। जो कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को जीवंत करती है। कहानी की आत्मा मानव और प्रकृति संघर्ष पर है जो कर्नाटक की तटीय संस्कृति और लोककथाओं में गहराई से निहित है।

Pushpa 2: 'ओ अंटावा' के बाद अब 'पुष्पा 2' में दिखेगा जबरदस्त आइटम सॉन्ग, जानें कौन सी एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपना जलवा?

'केजीएफ 2', 'आरआरआर' को पछाड़ा

अभिनेता-फिल्म निमार्ता ऋषभ शेट्टी की नवीनतम कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने यश-स्टारर 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म को 9.5/10 की रेटिंग मिली है। 'केजीएफ-2' को 8.4 और 'आरआरआर' को 8.0 रेटिंग मिली है।

दमदार है फिल्म टीम

तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और फिल्माई गई, फिल्म में ऋषभ को एक कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है, जो एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी, मुरली (किशोर) के साथ लॉगरहेड्स में है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन और नेतृत्व वाली इस फिल्म में सप्तमी गौड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है।

Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News