Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Pushpa 2: 'ओ अंटावा' के बाद अब 'पुष्पा 2' में दिखेगा जबरदस्त आइटम सॉन्ग, जानें कौन सी एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपना जलवा?

Pushpa 2: 'पुष्पा' में सामंथा प्रभु ने 'ओ अंटावा' में जबरदस्त डांस किया था। उनका यह आइटम सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आया था। पार्ट 2 रिलीज होने की खबर के बीच अब आइटम सॉन्ग की खबरे तेज होने लगी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 15, 2022 8:32 IST
Pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : PUSHPA 2 Pushpa 2

Highlights

  • 'पुष्पा' में सामंथा प्रभु ने 'ओ अंटावा' में जबरदस्त डांस किया था।
  • पार्ट 2 रिलीज होने की खबर के बीच अब आइटम सॉन्ग की खबरे तेज होने लगी है।

Pushpa 2: 'पुष्पा' फिल्म फ्लॉवर नहीं फायर थी। फैंस का अब इंतजार खत्म होने वाला है जल्द ही 'पुष्पा2' भी रिलीज होने वाली है। बता दें 'पुष्पा' फिल्म के अलावा फैंस को इसके गाने भी काफी पसंद आए थे। इस फिल्म का गाना 'ओ अंटावा' काफी ज्यादा चला था। आज भी यह गाना फैंस के जुबां पर चढ़ा हुआ है। पार्ट 2 रिलीज होने की खबर के बीच अब आइटम सॉन्ग की खबरे तेज होने लगी है। 

बता दें 'पुष्पा' में सामंथा प्रभु ने 'ओ अंटावा' में जबरदस्त डांस किया था। उनका यह आइटम सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आया था। फैंस आज भी इस गाने में डांस करते है, रील्स बनाते हैं। अब दूसरे पार्ट में आइटम सॉन्ग करने जा रही एक्ट्रेस को लेकर एक से बढ़कर एक नाम सामने आ रहे हैं। चालिए जानते हैं आइटम सॉन्ग के लिए किस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है। 

नोरा फतेही

पुष्पा 2 के आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही का नाम सामने आ रहा है। नोरा अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। नोरा के डांस के वैसे ही लोग दीवाने हैं, ऐसे में उन्हें लेकर सामने आ रही ये खहर फैंस के लिए किसी सरप्राइस से कम नहीं है। 

RIP Cartoon Network: बचपन से हंसाते-हंसाते अब रुला दिया कार्टून नेटवर्क, यूजर्स बोले- सारी यादों के लिए शुक्र‍िया

तमन्ना भाटिया

पार्ट 2 के आइटम सॉन्ग के लिए तमन्ना भाटिया का नाम भी सामने आ रहा है।दोनों ही एक्ट्रेस को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

इतने बजट में बन रही फिल्म 

पुष्पा के सीक्वल का नाम 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) रखा गया है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे। फिल्म का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। 'पुष्पा 2' कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Anupamaa: एक दिन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं अनुपमा के कलाकार, जानिए Rupali Ganguly की फीस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement