RIP Cartoon Network: बचपन से हंसाते-हंसाते अब रुला दिया कार्टून नेटवर्क, यूजर्स बोले- सारी यादों के लिए शुक्र‍िया

RIP Cartoon Network: Cartoon Network को Warner Bros Animation के साथ मर्ज किया जा रहा है। अब तक एनिमेशन के सिलसिले में हॉलीवुड का चर्चित स्टूडियो वॉर्नर ब्रदर्स की तीन अलग-अलग कंपनियां चल रही थीं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 15, 2022 7:49 IST
Cartoon network- India TV Hindi
Image Source : CARTOON NETWORK Cartoon network

Highlights

  • रिप कार्टून नेटवक... ट्रेंड कर रहा।
  • Cartoon Network को Warner Bros Animation के साथ मर्ज किया जा रहा है।

RIP Cartoon Network: हम सभी को बचपन में और अभी-भी कार्टून बहुत पसंद है। हम सभी का कार्टून नेटवर्क चैनल से गहरा रिश्ता रहा है। बचपन का ज्यादातर समय हमारा टॉम एंड जेरी, स्कूबी डू, पावरपफ गर्ल्स, जॉनी ब्रावो, डेक्स्टर लैब्रॉरेट्री, एड एड एंड एडी, टीन टाइटंस, बेन 10 जैसे बढ़िया कार्टून्स देखने में बिता है। आज भी सिर्फ कार्टून का नाम लेते ही हमारे आखों के सामने कार्टून शो आने लगता है। ऐसी खबर सामने आ रही है की कार्टून नेटवर्क की टीम से कई लोगों को निकाला गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस परेशान और दुखी हो गए हैं। साथ ही # रिप कार्टून नेटवक... ट्रेंड कर रहा। चालिए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

Cartoon Network को Warner Bros Animation के साथ मर्ज किया जा रहा है। अब तक एनिमेशन के सिलसिले में हॉलीवुड का चर्चित स्टूडियो वॉर्नर ब्रदर्स की तीन अलग-अलग कंपनियां चल रही थीं। Cartoon Network Studios, Warner Bros. Animation और Hanna-Barbera Studios Europe। WBA और CNS के विलय बाद वॉर्नर ब्रदर्स की सिर्फ दो एनिमेशन कंपनियां बचेंगी। हालांकि ये सभी कंपनियां पहले भी एक-दूसरे से जुड़ी हुई थीं और आगे भी ऐसे ही ऑपरेट होंगी। साथ ही इनके लेबल भी पहले की ही तरह अलग-अलग रहेंगे। 

सरोगेसी विवाद के बीच Nayantara के पति Vignesh ने कही ये बड़ी बात, शेयर किया पोस्ट

 कॉन्टेंट की संख्या पर भारी गिरावट

खबरों के अनुसार वॉर्नर ब्रदर्स एनिमेशन के मर्जर के बाद कार्टून नेटवर्क के ओरिजिनल कॉन्टेंट की संख्या पर भारी गिरावट आएगी। साथ ही ये भी नहीं पता है कि कार्टून नेटवर्क का भविष्य क्या होगा। इसी वजह से इस विलय को एक युग के अंत की तरह देखा जा रहा है। 

सारी यादों के लिए शुक्र‍िया 

कार्टून नेटवर्क वो चैनल है, जिसने हम सभी को ढेरों प्यारे और मजेदार कार्टून कैरेक्टर दिए हैं। इसके साथ ही इसके शोज में अलग तरह की कहानियों को बच्चे खूब पसंद करते थे। जिस कारण फैंस काफी दुखी हो रहा हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा सारी यादों के लिए शुक्र‍िया सीएन 

Anupamaa: एक दिन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं अनुपमा के कलाकार, जानिए Rupali Ganguly की फीस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022