A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट के पसंदीदा देश में करीना कपूर के बने नए दोस्त, बेबो ने फैंस के साथ शेयर की फोटो

आलिया भट्ट के पसंदीदा देश में करीना कपूर के बने नए दोस्त, बेबो ने फैंस के साथ शेयर की फोटो

करीना कपूर खान ने अफ्रीका से आलिया भट्ट को बर्थडे विश करते हुए लिखा था कि वह उनके फेवरेट जगह पर हैं। बता दें कि अफ्रीका की जंगल सफारी ट्रिप के दौरान ही रणबीर कपूर ने आलिया को प्रपोज किया था।

Kareena Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) काम से समय निकालकर परिवार संग वेकेशन पर आलिया भट्ट की पसंदीदा जगह गई हैं। बेबो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं जिनमें उनके वेकेशन की झलक दिख रही है। हाल ही में करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो अपने नए दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं। करीना कपूर ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'आप क्या कर रहे हो? कुछ नहीं... बस अपने नए दोस्तों के साथ घूम रही हूं।' तस्वीर में करीना कपूर के साथ कोई भी नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके पीछे अगर देखें तो 3 जेब्रा दिख रहे हैं।

अफ्रीका में जंगल सफारी इंजॉय कर रही हैं करीना

करीना के नए दोस्त ये जेब्रा ही हैं जिनके साथ वह वक्त बिता रही हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बच्चों के साथ अफ्रीका में वेकेशन मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अफ्रीका से जंगल सफारी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। इससे पहले करीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें सैफ अली खान तैमूर और जेह के साथ नजर आ रहे थे। तस्वीर में करीना कपूर खान के दोनों बच्चे तैमूर और जेह जिराफ के देख रहे थे तो वहीं उनके पिता सैफ अली खान पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देख रहे थे। सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बच्चों के साथ अक्सर वेकेशन पर निकल जाते हैं।

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। फिल्म के मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। करीना कपूर आने वाले समय में हंसल मेहता की थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है। इस फिल्म के अलावा करीना कपूर ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार, एक्ट्रेस के चेहरे पर आई गंभीर चोट

नीतू कपूर ने अपनी 'बहूरानी' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट देखकर आप भी करेंगे तारीफ

दर्शकों को हिप्नोटाइज करने आ रहे हैं Honey Singh, ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने रैपर की लाइफ पर बनाई डॉक्यूमेंट्री

Latest Bollywood News