Friday, April 19, 2024
Advertisement

नीतू कपूर ने अपनी 'बहूरानी' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट देखकर आप भी करेंगे तारीफ

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया पर विश करते हुए करीना कपूर ने लिखा, 'अब तक की बेस्ट एक्ट्रेस को जन्मदिन मुबारक हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं आलिया।'

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 15, 2023 19:07 IST
neetu kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEETUKAPOOR neetu kapoor wished bahurani alia bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं। रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट का पहला बर्थडे है ऐसे में कपूर्स ने आलिया के बर्थडे के लिए खास तैयारी कर रखी है। आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने उन्हें स्पेशल पोस्ट के साथ विश किया है। नीतू कपूर ने अपनू बहूरानी को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बहूरानी, केवल प्यार और ढेर सारा प्यार।' इस पोस्ट को नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

आलिया के लिए सासू मां का पोस्ट

Alia bhatt

Image Source : INSTAGRAM/NEETU54
Alia bhatt

पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट ब्लैक आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। नीतू कपूर के इस पोस्ट को देखकर आलिया भट्ट के फैंस का दिन बन गया है। सोशल मीडिया पर फैंस आलिया और उनरी सासू मां के बीच की कैमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आलिया और नीतू कपूर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाती दिखती हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम भी नीतू कपूर ने रखा था। 

आलिया का लकी साल

आलिया की बात करें तो बीता 1 साल उनके लिए बेहद लकी साबित हुआ है, क्योंकि इस एक साल के अंदर आलिया ने रणबीर कपूर संग शादी रचाई और बेटी को जन्म भी दिया। इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी पूरी की थी। हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के दौरान ही लंदन से आलिया ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी। जिसके बाद 6 नवंबर को आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया था। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं, जो कि सुपरहिट साबित हुई। वहीं आने वाले समय में आलिय भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम किरदारों में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने ऑस्कर विनिंग फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के कपल को किया सम्मानित

अजय देवगन के बेटे युग का कब होगा बॉलीवुड डेब्यू? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में खुशी बनकर सत्या ने मारी एंट्री, केमिस्ट्री ऐसी कि लोग भूल गए #Sairat

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement