Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अजय देवगन के बेटे युग का कब होगा बॉलीवुड डेब्यू? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

काजोल और अजय देवगन प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अजय देवगन ने बेटे युग के साथ पंजा लड़ाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 15, 2023 15:56 IST
ajay devgan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN Ajay devgan son debut

बॉलीवुड के पावर कपल्स में शुमार एक्टर अजय देवगन और काजोल अपने बच्चों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' (Bholaa) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्टर ने शाहरुख खान  की तरह ट्विटर पर फैंस के साथ #AskBholaa सेशन किया, जिसमें फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए। अजय देवगन ने भी कई सवालों के जवाब दिए, जो सोशल मीडिया पर छाए हैं। फैंस ने अजय देवगन से न सिर्फ फिल्म को लेकर सवाल किए बल्कि उनकी निजी जिंदगी पर भी कई सवाल किए।

काजोल के बेटे युग का बॉलीवुड डेब्यू

एक यूजर ने अजय देवगन (Ajay Devgn) से उनके बेटे युग के डेब्यू को लेकर भी सवाल किया। यूजर ने लिखा, 'सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो?' इस सवाल का अजय ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया है जिसे पढ़कर आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी। अजय देवगन ने लिखा, 'लॉन्च का पता नहीं, अभी तो वो सही टाइम पे लंच कर ले वही बड़ी बात है।' अजय देवगन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने अजय देवगन से सवाल किया, 'क्या लगता है 'भोला' कितना कमाएगी?' इसके जवाब में अजय देवगन ने जो कहा उसे पढ़कर फैंस एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

'भोला' रिलीज डेट

अजय देवगन ने लिखा, 'पैसों का पता नहीं, उम्मीद करता हूं आपका प्यार खूब कमाए।' बता दें कि फिल्म 'भोला' (Bholaa) का निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है, ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है। जिसमें अजय देवगन के साथ तब्बू गजराज राव, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म आज से ठीक 15 दिन बाद 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीजर में अजय देवगन का धमाकेदार एक्शन देखने को मिला था। आखिरी बार अजय देवगन फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आए थे, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आलिया भट्ट के 1 साल में चमके किस्मत के सितारे, एक्ट्रेस की झोली में हुई खुशियों की बरसात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में खुशी बनकर सत्या ने मारी एंट्री, केमिस्ट्री ऐसी कि लोग भूल गए #Sairat

Anupamaa को अकेला पाते ही छोटी अनु ने सुनाया माया का सच, लेकिन उजड़ गया कपाड़िया परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement