Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Birthday Special: आलिया भट्ट के 1 साल में चमके किस्मत के सितारे, एक्ट्रेस की झोली में हुई खुशियों की बरसात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए ये साल भी बेहद खास साबित होने वाला है। आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 15, 2023 7:49 IST
alia bhatt birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT Alia bhatt birthday

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर कपूर खानदान ने अपनी बहू आलिया के लिए स्पेशल तैयारी कर रखी है। 15 मार्च 1993 को जन्मीं आलिया भट्ट के लिए बीता एक साल बहुत अच्छा साबित हुआ है। इस एक साल में आलिया की किस्मत के सितारे ऐसे चमके हैं कि उन्हें वो सब कुछ मिल गया, जिसकी चाहत लोग रखते हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीते बर्थडे से लेकर इस बार के बर्थडे तक बहुत कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि आलिया भट्ट के सितारे बुलंदी पर हैं।

आलिया ने 14 अप्रैल को रचाई थी शादी

आलिया भट्ट ने बीते साल 14 मार्च को अपना बर्थडे बहन और मां के साथ सेलिब्रेट किया था। जिसके ठीक 1 महीने के बाद यानी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट ने अपने प्यार रणबीर कपूर संग ब्याह रचा लिया था। दोनों की शादी उनके घर से हुई और इसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। शादी के कुछ ही महीनों में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। इसके साथ ही आलिय भट्ट ही पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने प्रेग्नेंसी के साथ ही पूरी की। इस बीच आलिया ने खुद का एक कपड़ों का ब्रांड भी लॉन्च किया था।

आलिया भट्ट ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आलिया की प्रेग्नेंसी के दौरान ही उनकी और रणबीर कपूर की पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सितंबर के महीने में रिलीज हुई। फिल्म का प्रमोशन आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के साथ ही किया था। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने राहा कपूर रखा। बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का दादासाहेब फाल्के और जी सिनेमा अवॉर्ड मिला। 1 साल के अंदर आलिया भट्ट की जिंदगी में बहुत बड़ी-बड़ी खुशियां आई हैं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक! हर्षद अरोड़ा की एंट्री से व‍िराट का छिनेगा सुकून

'राम-सीता' का खत्म हुआ वनवास! एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया

Sam Bahadur: विक्की कौशल ने पूरी की 'सैम बहादुर' की शूटिंग, सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement