Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sam Bahadur: विक्की कौशल ने पूरी की 'सैम बहादुर' की शूटिंग, सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर

भारत के पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैमबहादुर' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 14, 2023 19:42 IST
विक्की कौशल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 विक्की कौशल ने पूरी की 'सैम बहादुर' की शूटिंग

बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है। तस्वीर में विक्की कौशल के साथ मेघना गुलजार नजर आ रही हैं। विक्की इस तस्वीर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में दिख रहे हैं। इसके साथ विक्की कौशल ने स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित होगी, जिसका निर्देशन मशहूर फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने किया है।

विक्की कौशल का पोस्ट

फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने की जानकारी शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, 'आभार, आभार और केवल आभार... एक सच्चे महापुरूष के जीवन को चित्रित करने की इस प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए, इस टीम का हिस्सा बनने के लिए जिसने वास्तव में अपना सब कुछ दे दिया। इतना कुछ जीने को मिला, इतना कुछ सीखने को मिला… इतना कुछ आप सबके सामने लाने को है। मेघना, रॉनी, मेरे शानदार सह-कलाकार, अविश्वसनीय टीम... मानेकशॉ परिवार को, भारतीय सेना को और एफएम सैम एच.एफ.जे. मानेकशॉ, खुद को... धन्यवाद! यह SAMबहादुर फिल्म की रैपिंग है !!! 1 दिसंबर 2023 को आप सभी से सिनेमाघरों में मिलते हैं।'

सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल

बता दें कि सरदार उधम सिंह के बाद एक बार फिर विक्की कौशल असल जिंदगी की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं। फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में विक्की कौशल के साथ पहली बार सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) स्क्रीन शेयर करेंगी। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब तक इस फिल्म से कुछ लुक पोस्टर सामने आ चुके हैं जिनमें विक्की कौशल का दमदार लुक नजर आ रहा था। विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आए थे। 

यह भी पढ़ें: देश हो या विदेश हर जगर राम चरण के साथ होता है उनका मंदिर, एक्टर ने बताई इसकी कहानी

Gaslight Trailer: विक्रांत की मदद से सारा सुलझाएंगी गुत्थी, मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर आउट

'मन का हो तो अच्छा, ना हो तो और भी अच्छा ..', अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को देख बन जाएगा आपका दिन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement