Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'मन का हो तो अच्छा, ना हो तो और भी अच्छा ..', अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को देख बन जाएगा आपका दिन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं और आने वाले समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 14, 2023 16:44 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN Amitabh bachchan video

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुके अमिताभ बच्चन ने अपनी अलग पहचान बनाई है। अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं, इसके साथ ही बिग बी सोशल मीडिया से भी काफी लाइमलाइट बटोरते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पुरानी यादें और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर और सुनकर आपका दिन बन जाएगा।

अमिताभ बच्चन को याद आए पिता के कहे शब्द

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस वीडियो को देखकर आपको जीवन जीने का एक नया नजरिया मिलेगा। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मन का हो तो अच्छा, ना हो तो और भी अच्छा...' वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने बाबूजी हरिवंश राय बच्चन की कही बातों को याद कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे वह उन्हें समझाया करते थे। वीडियो में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि अगर आपके मन का काम होता है तो अच्छा है और अगर नहीं होता है तो और भी अच्छा होता है। क्योंकि इसमें डिवाइन पावर की विश होती है और वो आपके लिए और बेहतर होता है।

जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि जब मैं स्ट्रगल कर रहा था तो कहता था कि बड़ा संघर्ष है जीवन में तो वह कहते थे कि जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है। अमिताभ कहते हैं कि अगर हम इसको स्वीकार कर लेंगे तो जिंदगी आसान हो जाएगी। नए दिन की शुरुआत के साथ नई शुरुआत की जा सकती है। अमिताभ बच्चन के इस मोटिवेशनल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: टेनिस प्लेयर से मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने आमिर खान को इस फिल्म से मिली थी पहचान

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर सबके सामने माया लगाएगी गंभीर आरोप, अनुज भी चुपचाप देखेगा तमाशा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, जलन से तड़प उठेगा विराट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement