Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर सबके सामने माया लगाएगी गंभीर आरोप, अनुज भी चुपचाप देखेगा तमाशा

Anupamaa 14 March 2023 Written Update: अनुपमा और अनुज की बेटी छोटी अनु को चुराने के बाद अब माया एक और नया बखेड़ा खड़ा करने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 14, 2023 14:38 IST
Anupamaa 14 March 2023 Written Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 14 March 2023 Written Update

Anupamaa 14 March 2023 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी उथल पुथल मची है। कहानी में जहां बीते साल से शाह हाउस की उलझने सुलझाते सुलझाते अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आते जाते रहे, वहीं अब मेकर्स ने इस कहानी में एक नया बवाल ला दिया है। शो में हमने बीते दिनों में देखा कि माया, अनुज और अनुपमा की बेटी छोटी अनु को बहला फुसलाकर ले जाती है। वहीं अब आज के एपिसोड में एक बार फिर छोटी अनु कपाड़िया हाउस में आने वाली है। इस दौरान माया एक बार फिर अनुज और अनुपमा के बीच में जहर घोलने की कोशिश करेगी। तो आइए जानते हैं कि अनुपमा में आज यानी मंगलवार को क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।    

अनुज बनाएगा छोटी अनु के लिए केक

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा खुश भी हैं और दुखी भी, दोनों माया और छोटी अनु के आने का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि यह कोई नहीं जानता कि माया छोटी अनु को कपाड़िया हाउस में छोड़ेगी या हमेशा के लिए लेकर जाएगी। ऐसे में अनुज बार-बार बेबस और लाचार सा नजर आता है। इतने में अनुपमा कहती है कि अनु का मैसेज आया है कि वह सबसे मिलना चाहती है। तो अनुज सबको बुलाने के लिए कहेगा। वहीं अनुज रसोई में छोटी अनु के लिए केक बनाएगा। 

अनुज को नहीं माया पर भरोसा 

अनुपमा कहती है कि सब ठीक हो जाएगा। अनुज का कहना है कि यह होना ही है। वह अंकुश से कहता है कि अनुपमा कोशिश कर रही है, लेकिन उसे माया पर ज़रा भी भरोसा नहीं है। वह चाहता है कि अगर कोई और विकल्प होता। अंकुश कहता है कि अगर कोई विकल्प होता, तो वे उसे आजमाते। अंकुश बताता है कि उसने वकीलों के साथ चर्चा की और सभी का कहना है कि बच्चा अपनी बायलॉजिकल मां के पास लौट आएगा। अनुज यह सुनकर टूट सा जाात है। अंकुश उसे दिलासा देता है। 

सब होंगे अनु से मिलकर खुश 

कुछ समय बाद कपाड़िया और शाह बेसब्री से छोटी अनु का इंतजार करते हैं। काव्या पूछती है कि क्या उन्हें यकीन है कि माया छोटी अनु को लाएगी। डिंपल कहती हैं कि माया खुद मान गई। समर डिंपल से पूछता है कि क्या अनुज और अनुपमा की लड़ाई सुलझी है या नहीं। डिंपल कहती हैं कि वे एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक उनसे बात नहीं की है। लीला कॉल करने के लिए कहती है। अनुज ने माया को फोन किया और पाया कि उसका नंबर बंद है। लीला पूछती है कि क्या होगा अगर माया ने उन्हें बेवकूफ बनाया और छोटी अनु को ले गई। वह घबरा जाता है और कहता है कि वह एयरपोर्ट जाएगा। वनराज कहता है कि शायद एयरपोर्ट पर नहीं है, इसलिए उन्हें यहां इंतजार करना चाहिए। इतने में ही छोटी अनु पापा और मम्मी को बुलाती हुई अंदर आती है। अनुज और अनुपमा ने उसे देखते ही गले लगाया और दुलार किया। वे छोटी अनु को बताते हैं कि उसने उसे बहुत याद किया। छोटी अनु कहती है कि वह भी उन्हें ज्यादा याद करती है।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन बीच पार्टी में हुए रोमांटिक, VIDEO देख लोग बोले- अब शादी कर लो

अनुपमा पर आरोप लगाएगी माया 

इसी बीच अनुपमा माया के सामने हाथ जोड़कर छोटी अनु को वापस करने की बात कहेगी। ये बात सुनकर माया, अनुपमा पर अपने बच्चों को ज्यादा और छोटी अनु को कम प्यार करने का आरोप लगाएगी। वह पूछेगी कि बीते 15 दिन में अनुपमा ने उसके साथ कितना समय बिताया वह या तो शाह हाउस की परेशानियों में उलझी थी या तोषू की बीमारी में। वह न तो स्कूल के फंक्शन में गए न ही पिकनिक पर। ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी, वहीं सभी अनुपमा की तरफ देखते रह जाएंगे। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, जलन से तड़प उठेगा विराट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement