Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, जलन से तड़प उठेगा विराट

सई की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री से विराट की उड़ेगी नींद, पाखी को होगा फायदा। सई के जिंदगी में आया नया मोड़। मेकर्स ने खेला नया खेल...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 14, 2023 14:34 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 14 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि सई से परिवार को मिल रहे प्यार से पत्रलेखा बौखला उठेगी। दूसरी और विराट की जगह लेने एक नया शख्स आ गया है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' विराट द्वारा सई और बच्चों के साथ थोड़ी देर रहने पर पाखी तना देती है।

पाखी का नाटक -

वह घबराकर बहुत सी बातें बुदबुदाने लगता है और फिर कहता है की बच्चों के लिए मच्छरदानी लगा देते हैं, तभी पाखी आकर नाटक शुरू कर देती है। सई, विराट को अपनी प्यार भरी नजरों से देखती है और विराट भी उसकी आंखों मे गुम हो जाता है। दूसरी और बच्चें उत्साह से बिस्तर पर नाचते हैं और कहते है की ये मच्छरदानी तो छोटे से घर जैसा दिखता है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि विराट, सई के साथ कमरे में रहने के लिए बहाना बनाता है। वह मच्छरदानी लगाने के बहाने उसके कमरे में रुक जाता है। वह विराट और विनायक से कहती है कि मैं तुम दोनों का कब से इंतजार कर रही हूं और तुम दोनों यहां पर बैठे हो। विराट गुस्से में पाखी से बोल पड़ता है, "मेरी बीवी हो तो मां बनने की कोशिश मत करो।"

विनायक ने सई का दिया साथ -
जहां पूरा परिवार सई का चव्हाण निवास में स्वागत करता है तो वहीं पाखी इस बात का विरोध करती है, लेकिन विनायक उसके खिलाफ जाकर चव्हाण निवास में सई की एंट्री कराता है। हालांकि नील भट्ट और आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। 

नए शख्स की एंट्री -
'गुम है किसी के प्यार में' में असली मजा तो तब आएंगा जब शो में सई की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री होगी। आने वाले ट्विस्ट में दिखाया जाएगा की सई, कमिश्नर की पत्नी की मदद कर ही रही होती है कि तभी वहां एक शख्स की एंट्री होती है। वह सई को बताता है कि कमिश्नर की पत्नी को हार्ट अटैक आया है, लेकिन सई उसकी बात नहीं सुनती। हालांकि बाद में उसे पता चलता है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि डॉक्टर सत्या हैं। वह खुद भी सई को ताना मारता है, "लगता है आपको इंटरनेट पर जरा भी भरोसा नहीं, तभी आपको मेरे काम और मेरी पढ़ाई के बारे में नहीं पता।"

अब मेकर्स विराट और सई को फिर से पास लाकर दूर करने में लगे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Hera Pheri 3: बाबू भैया की फिल्म में हुआ बड़ा लोचा, Suniel Shetty ने किया मजेदार खुलासा

Bhagyashree Mote: बहन की मौत से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, शव पर मिले चोट के निशान

Panchayat Season 3: इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3', क्या होगी कहानी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement