Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bhagyashree Mote: बहन की मौत से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, शव पर मिले चोट के निशान

भाग्यश्री मोटे ने अपनी बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 14, 2023 12:00 IST
Marathi actress Bhagyashree Mote sister Madhu found dead body found in critical condition share a em- India TV Hindi
Image Source : BHAGYASHREE MOTE Bhagyashree Mote Sister Madhu Death

एक चौंकाने वाली खबर समाने आई है, मराठी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे की बहन मधु मार्कंडेय पुणे में मृत पाई गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं और पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। भाग्यश्री मोटे अपनी बहन की मौत से पूरी तरह टूट सी गई हैं। भाग्यश्री अक्सर अपनी बहन के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। अपनी एक हालिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनकी बहन की मौत के बाद वह खुद को अकेला महसूस कर रही हैं।

इमोशनल नोट -

भाग्यश्री मोटे ने मधु के साथ एक तस्वीर शेयर करने के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उसने कहा, "मेरी प्यारी बहन इस दुनिया को अलविदा कह गई! मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती हैं। मेरी मां, बहन, दोस्त और आप मेरी नींव थीं। आपके बिना सब अधूरा है। मैं तुम्हारे बिना इस जीवन का क्या करूं? आपने मुझे कभी यह नहीं सिखाया की अकेले कैसे रहना है।'' दूसरे पोस्ट में लिखा है की, "मैं तुम्हें कैसे जाने दूं? तुम मेरे अस्तित्व का हिस्सा हो। अब चैन से सोओ।" 

मर्डर या मौत -
अचानक चक्कर आने की वजह से वह नीचे गिर गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जबकि परिवार का दावा है कि उसकी हत्या की गई थी, यह मौत अचानक हुई है या मर्डर है ये तो पुलिस ही बता सकती है। 

पुलिस अधिकारी का इंटरव्यू -
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (वाकड) ने एक इंटरव्यू में कहा की, "मधु मार्कंडेय केक बनाने का काम करती थीं। रविवार को मधु और उसका दोस्त किसी काम के सिलसिले में बाहर गए थे पर मधु को अचानक चक्कर आने के कारण वह वहीं पर ही गिर गई। मधु को एक पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे यशवंतराव चव्हान मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा। हमने एक 'एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट' (ADR) दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।"

ये भी पढ़ें-

Panchayat Season 3: इंतजार खत्म! जानें कब और कहां रिलीज होगी हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3', क्या होगी कहानी

Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी बनी चिराग की दुल्हनिया, देखिए तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement