Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gaslight Trailer: विक्रांत की मदद से सारा सुलझाएंगी गुत्थी, मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर आउट

सारा अली खान और विक्रांत मैसी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान अपने पिता की तलाश में दिख रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 14, 2023 18:01 IST
Gaslight Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN Gaslight Trailer

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) का रहस्यों से भरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान अपने पिता की तलाश में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में सारा अली खान एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही हैं। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गैसलाइट' 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सारा अली खान के किरदार का नाम मीशा है तो वहीं चित्रांगदा सिंह के किरदार का नाम रुक्मिणी है।

फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि इसमें एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह सारा अली खान की सौतेली मां का किरदार निभा रही हैं तो वहीं एक्टर विक्रांत मैसी (कपिल) सारा अली खान के पिता के बॉडीगॉर्ड के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मीशा के किरदार में सारा अली खान कई सालों के बार अपने घर लौटती हैं और अपने पिता के बारे में सौतेली मां से पूछती हैं। सारा को बाद में पता चलता है कि उनके पिता के बॉडीगार्ड कपिल को इस बारे में जानकारी होगी, लेकिन जब सारा इस बारे में विक्रांत मैसी से पूछती हैं तो वह कहता है कि उसे राजा साहब की निजी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं पता।

ट्रेलर के आखिर में मीशा को पता चलता है कि उसके पिता की मौत हो चुकी है लेकिन उसे वह घर में दिखते रहते हैं। सारा अली खान पुलिस से कहती है कि उसे पिता दिखे थे लेकिन उनकी मौत हो चुकी है। सारा अली खान की इस बात को सुनकर पुलिस वाले हैरान हो जाते हैं। पुलिस वाले कहते हैं कि अगर आपके पिता राजा साहब मिसिंग हैं तो आपने किसे देखा है। उलझनों से भले इस ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर के आखिर में सारा अली खान कहती हैं, 'हर वो चीज जिसने मुझे डराया है.. वहीं से मुझे सारे सवालों के जवाब मिलेंगे।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement