Friday, April 26, 2024
Advertisement

देश हो या विदेश हर जगह राम चरण के साथ होता है उनका मंदिर, एक्टर ने बताई इसकी कहानी

साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 14, 2023 20:17 IST
साउथ सुपरस्टार रामचरण - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/UPASANAKAMINENIKONIDELA साउथ सुपरस्टार रामचरण

'आरआरआर' (RRR) फेम राम चरण (Ram Charan) अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी संग लॉस एंजेलिस में हैं, जहां वह ऑस्कर के लिए पहुंचे थे। ऑस्कर लेने से पहले की तैयारियों की झलकियां उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर दी हैं। जिसमें वह सुबह मेडिटेशन करती और फिर ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। उपासना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किये हैं जिनमें से एक वीडियो में दिख रहा है कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना अपने आराध्य के आगे सिर झुकाए खड़े हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

राम चरण की पत्नी उपासना का वीडियो वायरल

वैनिटी फेयर मैगजीन के लिए बनाए गए इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि ऑस्कर अवॉर्ड्स फंक्शन में शामिल होने के लिए राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कैसे तैयार हुईं और उनका सुबह का रुटीन क्या रहा। वीडियो में राम चरण बताते हैं कि वह कहीं भी जाएं उनके साथ वॉल टेंपल जरूर साथ जाता है। राम चरण कहते हैं कि वह जहां भी जाते हैं वॉल टेंपल का सेटअप अपने साथ में रखते हैं और ये परंपरा वो लंबे समय से निभा रहे हैं। राम चरण कहते हैं कि यह हमें भारत से जोड़े रखता है और हमें इससे एनर्जी मिलती है। राम चरण ने कहा कि वह अपने दिन की शुरुआत आभार व्यक्त करने से करते हैं जिनकी वजह से वह यहां हैं।

ram charan

Image Source : INSTAGRAM/UPASANAKAMINENIKONIDELA
साउथ सुपरस्टार रामचरण का मंदिर

'नाटू नाटू' ने जीता ऑस्कर

बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' (Natu Natu) गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म 'आरआरआर' की टीम छाई हुई है। सोशल मीडिया पर ऑस्कर अवॉर्ड्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें फिल्म 'आरआरआर' की टीम जीत का जश्न मनाती दिख रही है।

यह भी पढ़ें: Gaslight Trailer: विक्रांत की मदद से सारा सुलझाएंगी गुत्थी, मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर आउट

'मन का हो तो अच्छा, ना हो तो और भी अच्छा ..', अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को देख बन जाएगा आपका दिन

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर सबके सामने माया लगाएगी गंभीर आरोप, अनुज भी चुपचाप देखेगा तमाशा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement