Friday, March 29, 2024
Advertisement

'राम-सीता' का खत्म हुआ वनवास! एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया

छोटे पर्दे पर अब तक रामायण पर कई सीरियल बन चुके हैं लेकिन साल 1987 में प्रसारित हुए रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' के लिए लोगों का अलग ही क्रेज था। इस सीरियल में अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था तो वहीं सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया नजर आई थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 14, 2023 20:33 IST
Ramayan fame DIPIKA CHIKHLIA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIPIKACHIKHLIATOPIWALA Ramayan fame DIPIKA CHIKHLIA

रामानंद सागर के एतिहासिक धारावाहिक 'रामायण' में श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) और माता सीता के किरदार में नजर आईं दीपिका चिखलिया का सालों तक चला वनवास अब खत्म हो गया है। दरअसल, एक बार फिर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया साथ में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दोनों किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन शूटिंग शुरू हो चुकी है। 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि शूटिंग सेट का है।

फिर साथ दिखेंगे राम और सीता

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने लिखा, 'सेट पर।' वीडियो में दीपिका अपनी वैनिटी वैन में साड़ी पहने नजर आती हैं इसके बाद सीरियल के सीन की शूटिंग करती दिख रही हैं। वीडियो में आगे दिखता है कि एक सोफे पर अरुण गोविल और दीपिका बैठी हैं और दोनों के बीच बातें हो रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं और एक बार फिर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सालों के बाद अपने राम और सीता को साथ में देखूंगा।'

'रामायण' को पसंद करते थे दर्शक

रामानंद सागर का 'रामायण' धारावाहिक साल 1987 को दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुआ था। इस सीरियल को देखने के लिए लोग अपने-अपने काम खत्म करके फ्री हो जाते थे। जिस समय यह सीरियल प्रसारित होता था उस समय लोग सड़कों पर कम ही नजर आते थे। सीरियल में राम और सीता के किरदार निभाने वाले कलाकारों को भगवान की तरह पूजा जाने लगा था। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इस सीरियल को एक बार फिर दूरदर्शन पर दिखाया गया था और आलम ये था कि इसने एक बार फिर टीआरपी के मामले में रिकॉर्ड बनाया था। अब देखना होगा कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

यह भी पढ़ें: देश हो या विदेश हर जगह राम चरण के साथ होता है उनका मंदिर, एक्टर ने बताई इसकी कहानी

Sam Bahadur: विक्की कौशल ने पूरी की 'सैम बहादुर' की शूटिंग, सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर

Gaslight Trailer: विक्रांत की मदद से सारा सुलझाएंगी गुत्थी, मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर आउट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement