Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में खुशी बनकर सत्या ने मारी एंट्री, केमिस्ट्री ऐसी कि लोग भूल गए #Sairat

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में अब सई की जिंदगी में भी बहार आने वाली है, जिसकी शुरुआत आज यानी 15 मार्च के एपिसोड से नजर आने लगी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 15, 2023 14:11 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट में लगातार ऊंचाईयों पर रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के दर्शक आज का एपिसोड देखकर कुछ ज्यादा ही खुश होने वाले हैं। क्योंकि ऐसा लग रहा है कि मेकर्स अब सई की जिंदगी में विराट के प्यार की वापसी का मूड बदल दिया है। अब सई की जिंदगी प्यार तो आएगा लेकिन वह विराट नहीं बल्कि सत्या के लिए होगा। दरअसल, शो में बीते दिन हर्षद अरोड़ा की एंट्री हुई है। वहीं आज इस किरदार ने शो में जो कमाल किया है लोग उसे देखकर #Sairat को भूल गए हैं। 

हर्षद ने जीता एक्टिंग से दिल 

हाल यह है कि आज आने वाले शो की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हर्षद चोपड़ा के रोल के साथ जैसे सई के फैंस को एक उम्मीद की किरण नजर आई है। वहीं हर्षद ने अपनी एक्टिंग से इस उम्मीद को पंख भी लगा दिए हैं। बुधवार के एपिसोड में हर्षद अरोड़ा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। शो में नजर आने वाली सई और सत्या की नोंक-झोंक अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। 

सई को मिला 'चुगलखोर' का टैग 

'गुम है किसी के प्यार में' में आज हम देखेंगे कि सई को उसकी हॉस्पिटल में आए नए डॉक्टर सत्या का व्यवहार इरिटेट करता है। वह इसे लेकर सीनियर से शिकायत करती है। लेकिन जब दोनों सीनियर के सामने आते हैं तो बात घूमकर सई पर आ जाती है और वह गलत पाई जाती है। इस बात पर डॉक्टर सत्या सई को तंग करने लगता है और उसे 'चुगलखोर' का टैग दे देता है। इसी बीच सत्या के पास ही सई का ब्रेसलेट छूट जाता है, जो विराट की नजर में भी आ जाता है। इस तरह फनी, जॉली और दिल का साफ डॉक्टर सत्या और सच्ची, मुंहफट सई के साथ उसकी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

अजय देवगन से फैन ने पूछा क्यों करते हैं तब्बू के साथ हर फिल्म? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब

ट्विटर पर छाए डॉक्टर सत्या और सई 

अब 'गुम है किसी के प्यार में' के आज के एपिसोड में डॉक्टर सत्या और सई के बीच के खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग दोनों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "हर्षद अरोड़ा ने तो लाइमलाइट ही चुरा ली। दोनों की क्यूट लड़ाइयां, हमें यही तो चाहिए थी। ये एपिसोड बहुत जबरदस्त था, अब अगले का इंतजार है।" 

वहीं अब लोग इस जोड़ी को बार बार देखने की ख्वाहिश मेकर्स से जता रहे हैं। 

Naagin 7 में ये हैंडसम हंक बनेगा नाग, एकता कपूर ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर पर खेला दांव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement