Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अजय देवगन से फैन ने पूछा क्यों करते हैं तब्बू के साथ हर फिल्म? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब

Ajay Devgn answer for fans: अजय देवगन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर #AskBholaa सेशन होस्ट किया। जिसमें कुछ इतने मजेदार सवाल और जवाब सामने आए हैं जिन्हें देखकर आप भी हंस देंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 15, 2023 12:19 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ajay Devgn

Ajay Devgn reveals why he do every movie with Tabu: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के फैंस इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि जल्द ही उनकी फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय और तबू लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अब अजय देवगन ने शाहरुख खान का आइडिया चुराया है। उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब देने के लिए ट्विटर पर #AskBholaa (आस्क मी एनिथिंग) सेशन होस्ट किया। इस सेशन में अजय देवगन ने फैंस के दिलचस्प सवालों के मजेदार जवाब दिए। 

क्या भोला में कई सारे कैमियोज हैं? 

जब से 'भोला' का ट्रेलर आया है यह बात भी सामने आ रही है कि फिल्म में कई स्टार्स के कैमियो देखने को मिलेंगे। ऐसे में एक फैन ने अजय देवगन से सीधे उनकी फिल्म को लेकर चल रही एक अफवाह को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा, "सुना है भोला में कई सारे कैमियोज हैं? कुछ बताओ न।" इस सवाल के जवाब में अजय देवगन ने कहा, "मैंने भी कुछ ऐसा ही सुना है।"

क्यों करते हैं तब्बू के साथ फिल्में?

अजय देवगन और तब्बू बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में शुमार हैं। 'विजय पथ' से लेकर 'दृश्यम 2' तक दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर दी हैं। ऐसे में एक बार फिर ये दोनों 'भोला' में नजर आने वाले हैं। इसलिए एक फैन ने सवाल किया कि आप हर फिल्म तब्बू के साथ करते हैं, कोई खास वजह? इसके जवाब में अजय ने सिंपल जवाब देते हुए लिखा, "डेट्स मिल गए उसके"

जानिए अजय का फिटनेस मंत्र 

इस सेशन में अजय देवगन से जब शाहरुख खान के बारे में कुछ कहने को बोला गया तो उन्होंने लिखा "आइ लव शाहरुख"। जाहिर है अजय देवगन के इस जवाब ने 'पठान' के फैंस का दिल जीत लिया है। एक ने पूछा, "इस उम्र में आप इतने फिट कैसे हो?" जिसके जवाब में अजय बोले,  "मैं खाना और दिमाग सही मात्रा में खाता हूं।"

RRR स्टार Jr NTR ने बताया कौन है उनका फेवरेट एक्टर, इस हॉलीवुड स्टार के साथ करना चाहते हैं काम

30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'भोला' को अजय ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साउथ फिल्म 'कैथी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं। एक बार फिर इस मूवी में अजय के साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। लेकिन अजय के अपोजिट फिल्म में अमला पॉल हैं। शायद इस बार भी अजय और तब्बू की तकरार ही सामने आएगी। ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

Sameer Khakkar passes away: नहीं रहे 'नुक्कड़' के खोपड़ी एक्टर समीर खाखर, इस बीमारी ने ली जान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement