Thursday, April 18, 2024
Advertisement

RRR स्टार Jr NTR ने बताया कौन है उनका फेवरेट एक्टर, इस हॉलीवुड स्टार के साथ करना चाहते हैं काम

'आरआरआर' अभिनेता जूनियर एनटीआर ने हाल ही में हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के काम को लेकर खुलकर बात की। तेलुगु स्टार ने कहा कि वह किसी दिन पिट के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 15, 2023 7:46 IST
Jr NTR on Brad Pitt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jr NTR on Brad Pitt

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' के ऑस्कर जीतने का जश्न मना रहे हैं। इस बड़ी जीत के बाद दुनिया भर में फिल्म के सितारे फेमस हो रहे हैं। जैसा कि आप जानते होंगे कि एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म के सॉन्ग 'नाटू नाटू' ने इस साल सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर पुरस्कार जीता है। 'RRR' अकादमी पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय प्रोडक्शन फिल्म बन चुकी है। इस अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुए जूनियर एनटीआर ने वहां मीडिया से बातचीत की और फेमस हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट के लिए अपने प्यार के बारे में बात की।

जूनियर एनटीआर ने ब्रैड पिट को लेकर कही ये बात 

मीडिया के साथ अपनी बातचीत में, जूनियर एनटीआर ने बड़े पैमाने पर विश्व सिनेमा के लिए अपने प्यार के बारे में बात की और प्रसिद्ध हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट के लिए अपनी गहरी प्रशंसा के बारे में बात की। जब उनसे उस अभिनेता का नाम पूछा गया कि वह ऑस्कर में किससे मिलना पसंद करेंगे, तो उन्होंने तुरंत ही ब्रैड पिट का नाम लिया। 

Jr NTR को है ब्रेड पिट से प्यार

जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया कि उन्हें ब्रेड पिट से प्यार है। वह बोले, "मैं उनसे प्यार करता हूं। मैं उनकी फिल्मों के प्रति ब्रैड पिट के समर्पण से प्यार करता हूं। मैं उनके अभिनय के तरीके से प्यार करता हूं, मैं उनके चलने के तरीके से प्यार करता हूं, इसलिए मेरे लिए ब्रैड पिट के बारे में सब कुछ बहुत अच्छा है।"

स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं जूनियर एनटीआर

दिलचस्प बात यह है कि जूनियर एनटीआर ने यह भी खुलासा किया कि वह भविष्य में कभी ब्रैड पिट के साथ स्क्रीन साझा करना चाहेंगे। आगे एक फिल्म के बारे में पूछे जाने पर एनटीआर ब्रैड पिट के साथ काम करना पसंद करेंगे, आरआरआर स्टार ने कहा: "मैं हेक्टर ट्रॉय बनना पसंद करूंगा लेकिन मरना नहीं।" प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता ने मार्वल सीरीज के बारे में भी बात की और कैसे अगर हर कोई इसका हिस्सा बनना चाहता है यह भी बताया। 

Birthday Special: आलिया भट्ट के 1 साल में चमके किस्मत के सितारे, एक्ट्रेस की झोली में हुई खुशियों की बरसात

'आरआरआर' के बारे में

एसएस राजामौली ने तेलुगु राज्यों के सम्मानित स्वतंत्रता सेनानियों - अल्लूरी सीताराम राजू और कोमुराम भीम की काल्पनिक मुलाकात को दर्शाया है। राम चरण सीताराम राजू की भूमिका में दिखाई दिए और जूनियर एनटीआर ने आरआरआर में कोमूराम भीम की भूमिका निभाई। इस ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनके तेलुगु डेब्यू किया और सीता की भूमिका निभाई। वहीं अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो किया है।

देश हो या विदेश हर जगह राम चरण के साथ होता है उनका मंदिर, एक्टर ने बताई इसकी कहानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement