A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टुकुर-टुकुर देखते, पॉपकॉर्न खाते पार्टी से बाहर आए करीना कपूर के लाडले जहांगीर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

टुकुर-टुकुर देखते, पॉपकॉर्न खाते पार्टी से बाहर आए करीना कपूर के लाडले जहांगीर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

बीते दिन रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी अदीरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के सभी सितारों के बच्चे शामिल हुए। स्टार किड्स के बीच सबसे ज्यादा लाइमलाइट करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले छोटे बेटे जहांगीर यानी जेह अली खान ने बटोरी।

Kareena Kapoor, Jehangir, jeh ali khan, kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नैनी के साथ पार्टी से बाहर आते जेह अली खान।

बॉलीवुड में आए दिन पार्टीज होती रहती हैं। इन पार्टीज में सितारों का जलवा देखने को मिलता है। बीते दिन भी बी-टाउन में ऐसी ही एक पार्टी थी। इस पार्टी का आयोजन रानी मुखर्जी और यश चोपड़ा ने किया था। दोनों ने शानदार तरीके से अपनी बेटी अदीरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। शिल्पा शेट्टी के बेटी-बेटे से लेकर करीना कपूर के लाडले जेह अली खान शामिल हुए। पार्टी में करीना कपूर के छोटे बेटे का जलवा देखने को मिला। पार्टी में एंट्री से लेकर पार्टी से जाने तक वो लाइमलाइट में बने रहे हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो रहे हैं। 

फैंस को दिखी क्यूटनेस

सामने आए वीडियो में जेह अली खान पार्टी से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वो गाड़ी में अपनी नैनी के साथ बैठकर बातें करते घर जा रहे हैं। नैनी के साथ जेह का तालमेल भी कमाल का है। इतना ही नहीं जेह इस दौरान पॉपकॉर्न खा रहे हैं। इसके साथ ही वो बेहद प्यारे एक्सप्रेशन्स भी पैपराजी को दे रहे हैं। उनके ये क्यूट अंदाज वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है। जेह की  बॉन्डिंग उनकी नैनी के साथ वीडियो में साफ देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी क्यूटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

फैंस ने लिखे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक शख्स ने जहांगीर की तारीफ में लिखा, 'जेह कितना प्यारा है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'खाने के शौकीन है प्यारे जेह बाबा। उनकी आवाज बहुत ऊंची और स्पष्ट है, एक अन्य वीडियो में देखा... कार के बाहर से भी उनकी आवाज सुनायी दे रही थी, जब वह अपनी नैनी से बात कर रहे थे।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'इसकी आंखें कितनी प्यारी हैं, ये बड़ा होकर हैंडसम हंक बनेगा।' सामने आए इस वीडियो में जेह अली खान पैपराजी को ध्यान से देख रहे हैं। 

हाल में ही किया ओटीटी डेब्यू

बता दें, करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अब जल्द ही करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिघम 3' में नजर आएंगी। फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस एक्शन करते भी फिल्म में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: सिर पर साफा, हाथ में गुलदस्ता लिए धर्मेंद्र ने फैंस को कहा थैंक्यू, दिखाए बर्थडे पर मिले गिफ्ट

जब जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन को पहुंचे जॉनी लीवर, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Latest Bollywood News