A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर के नए कैरेक्टर का हुआ खुलासा, अलग अंदाज में आएंगी नजर

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर के नए कैरेक्टर का हुआ खुलासा, अलग अंदाज में आएंगी नजर

बॉलीवुड की बॉस लेडी करीना कपूर खान अपनी दमदार एक्टिंग, फिटनेस और अपने लुक के लिए फेमस है। करीना की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

kareena kapoor to play a character inspired by kate winslet s role- India TV Hindi Image Source : KAREENA KAPOOR Kareena Kapoor

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान कई फिल्मों के साथ अपने चमकदार करियर में एक नए चरण की शुरूआत कर रही हैं। बॉस लेडी करीना कपूर खान ने हाल ही में शेयर किया की आगामी हंसल मेहता फिल्म में उनका कैरेक्टर हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट की 'मेयर ऑफ ईस्टटाउन' में भूमिका से प्रेरित है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'द बकिंघम मर्डर्स' की यूके में शूटिंग पूरी कर ली है।

अभिनेत्री इसमें एक जासूस और मां की भूमिका निभा रही हैं इस फिल्म में करीना कपूर बकिंघमशायर के एक कस्बे में एक हत्या की घटना की जांच करती है। उन्होंने को बताया की "मुझे 'मेयर ऑफ ईस्टटाउन' बहुत पसंद है और जब हंसल मेरे पास आए, तो मैंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं करना चाहूंगी। यह पहली बार है कि मैंने इसमें डब किया है।"

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स और महाना फिल्म द्वारा निर्मित यह परियोजना करीना की पहली निर्माता के रूप में भी है। बकिंघम मर्डर्स के अलावा करीना सुजॉय घोष की फिल्म 'द डिवोटिशन ऑफ सस्पेक्ट X' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म जापानी ऑथर की पॉपुलर नॉवेल पर आधारित है। साथ ही इस फिल्म से करीना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जिसमें करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है। 

इसके अलावा करीना के पास तब्बू और कृति सेनन के साथ राजेश कृष्णन की 'द क्रू' है, जिस पर मार्च में काम शुरू होगा। इसको लेकर करीना ने कहा, 'द क्रू' वह फिल्म है जो चमकदार और ग्लैमर से भरपूर है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, यह पूरी तरह से हिंदी मसाला व्यावसायिक फिल्म होगी। करीना कपूर के अनुसार इस फिल्म के डायलॉग 80 प्रतिशत इंग्लिश में होंगे। जबकि 20 प्रतिशत फिल्म हिंदी में होगी। 

ये भी पढ़ें-

 

Bigg Boss 16: निमृत ने खोया आपा, थप्पड़ मारने की दी धमकी, इस कंटेस्टेंट से हुई तू-तू मैं-मैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी और विराट के वॉन्टेड पोस्टर हुए वायरल, सई के फैंस ने कहा, 'भाभी के प्यार में अंधा देवर'

कैलाश खेर पर कर्नाटक में कॉन्सर्ट के दौरान शख्स ने फेंकी बॉटल, बाल-बाल बचे गायक

 

Latest Bollywood News