Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: निमृत ने खोया आपा, थप्पड़ मारने की दी धमकी, इस कंटेस्टेंट से हुई तू-तू मैं-मैं

'बिग बॉस 16' की दबंग कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ महायुद्ध, घर में हो रही लड़ाई ने सारी सीमा पार कर दी है। अब तक माता-पिता को लेकर हो रहे झगड़े के बीच अब हर छोटी बात पर पलटवार हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 30, 2023 17:05 IST
Bigg Boss 16 nimrit kaur ahluwalia and archana gautam dirty fight- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' के हर एक सीजन में कभी खाना तो कभी किचन पर आए दिन बहस बाजी होती रहती है। सबसे बड़ा मुद्दा इस समय घर में किचन को लेकर है। अर्चना गौतम का रोज किसी न किसी से किचन को लेकर खटपिट होती रहती है। 'बिग बॉस' में कई बार पहले भी खाने को लेकर लड़ाई हो चुकी है, लेकिन इस बार बिग बॉस 16 में खाने को लेकर जो लड़ाई हुई है वह चरम सीमा तक पहुंच गई है। 

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम पर अपना आपा खोती नजर आएंगी। एक प्रोमो के मुताबिक, निमृत जो फिलहाल 'टिकट टू फिनाले' में है, एक टास्क के चलते अर्चना से भिड़ती नजर आई।

'बिग बॉस' अन्य पांच प्रतियोगियों को निमृत का 'टिकट टू फिनाले' जीतने का एक और मौका देगें। टास्क के बाद अर्चना और निमृत में जमकर कहासुनी हो जाती है। जैसा कि अर्चना ने निमृत को उकसाया तो निमृत गुस्से में चिल्लाना शुरु कर देती हैं। निमृत ने अर्चना के व्यवहार का मजाक उड़ाते हुए कहा, "पागल लड़की..अरे अपनी हरकत देख, अपनी भाषा देख, अपनी जबान देख।"

निमृत ने अर्चना को हास्यास्पद महिला कहते हुए कहा, "मैं उसके चेहरे पर चाबुक मारूंगी, पागल।" दोनों के बीच पिछले एपिसोड से ही झगड़ा चल रहा है। विवादित शो का फिनाले सिर्फ दो हफ्ते दूर है। इसका आयोजन 12 फरवरी को होना है।

ये भी पढ़ें-

बेन किंग्सले से लेकर नसीररुद्दीन शाह तक ये सितारे निभा चुके हैं महात्मा गांधी का किरदार, एक को मिला था ऑस्कर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी और विराट के वॉन्टेड पोस्टर हुए वायरल, सई के फैंस ने कहा, 'भाभी के प्यार में अंधा देवर'

कैलाश खेर पर कर्नाटक में कॉन्सर्ट के दौरान शख्स ने फेंकी बॉटल, बाल-बाल बचे गायक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement