A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kareena Kapoor सेल्फी मांग रही फैन को इग्नोर करने पर हुईं ट्रोल, लोगों ने निकाला जमकर गुस्सा

Kareena Kapoor सेल्फी मांग रही फैन को इग्नोर करने पर हुईं ट्रोल, लोगों ने निकाला जमकर गुस्सा

Kareena Kapoor Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आईं। जहां उन्होंने एक फैन के साथ ऐसा बर्ताव किया जो लोगों को पसंद नहीं आया।

Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। जब कभी वह पब्लिक प्लेस पर नजर आती हैं तो लोग उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए तरसते हैं। लेकिन करीना कपूर ने अपने एक ऐसे ही फैन का दिल तोड़ दिया। बात तब की है जब करीना एयरपोर्ट से बाहर निकलीं और अपनी कार की ओर बढ़ रही थीं। लेकिन उनका फैन के साथ ऐसा सख्त रवैया लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। 

फैन को किया इग्नोर 

करीना ने एयरपोर्ट पर अपने एक फैन को नजरअंदाज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर करीना को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में करीना सफेद स्वेट पहने और धूप के चश्मे के साथ ऐयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रही हैं। वीडियो क्लिप में एक महिला फैंन को उनके पीछे सेल्फी के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, करीना फैन की रिक्वेस्ट को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ती दिख रही हैं।

Image Source : InstagramKareena Kapoor troll

लोगों ने निकाला करीना पर गुस्सा 

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि फैंन के साथ अच्छा नहीं हुआ और एक्ट्रेस पर गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने कहा कि सबसे रूड हस्ती। जबिक एक अन्य यूजर्स ने लिखा हाउ रूड। इसके अलावा एक अन्य यूजर्स ने टिप्पणी की कि 'नापसंद'। वहीं एक और अन्य यूजर्स ने लिखा, बहन तेरा कुछ जाएगा नहीं उसमें, एक सेल्फी दे दिया होता तो फैन्स को।

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं प्रेग्नेंट? VIDEO में बेबी बंप देख फैंस हो गए हैरान

होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

इस फिल्म में दिखीं थी करीना 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। करीना ने एक पंजाबी लड़की रूपा का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसके अलावा करीना अपने टॉक शो को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।  

अंबानी परिवार में फिर गूंज उठी किलकारी, दूसरी बार माता पिता बने श्लोका और आकाश

Latest Bollywood News