Friday, March 29, 2024
Advertisement

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं प्रेग्नेंट? VIDEO में बेबी बंप देख फैंस हो गए हैरान

Adah Sharma Pregnant: 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इसमें अदा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 31, 2023 15:53 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ADAHSHARMA The Kerala Story

Adah Sharma Pregnant: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'द केरल स्टोरी' का दबदबा चल रहा है। फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी तब से अब तक यह लगातार कमाई कर रही है। फिल्म के जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े को छूने का कयास लगाया जा रहा है। वहीं अब फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक शॉकिंग वीडियो शेयर करके हंगामा मचा दिया है। अदा इस वीडियो में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

कुत्ते के सामने दिखाया बेबी बंप 

दरअसल, अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काले रंग के सलवार सूट को पहने हुए हैं, इसके ऊपर यह एक पिंक कलर का जैकेट डाले हुए हैं। वह जमीन पर बैठी हैं और उनके सामने एक कुत्ता खड़ा है। वह कुत्ते को अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। अदा का ये वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए हैं। 

जानिए क्या है इस वीडियो का सच 

अगर आप भी इस वीडियो को देखकर यह सोच रहे हैं कि अदा प्रेग्नेंट हैं तो आप भी अदा की शरारत का शिकार बन चुके हैं। क्योंकि सच कुछ और ही है। अदा ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "#TheKeralaStory में वो सीन याद है? जब इशाक मुझे मारने के लिए पत्थर उठाता है? यह कुत्ता पूरे दृश्य को देख रहा था और जिसने बाद में आकर मुझे चैक किया। स्क्रीन पर (गर्भवती होने के नाते, एक मोबाइल फोन के बिना एक भयानक जगह में फंस गई हूं) और ऑफ स्क्रीन (दर्द हो रहा था, सिरदर्द था और गर्भवती वाला प्रोस्थेटिक पेट इतना भारी था, पैर चलते-चलते थक गए थे) और इसने पास आकर मुझे सुना और मैंने इसे हक किया। कैसे अलग-अलग प्रजातियां भी जुड़ सकती हैं अगर आप मेरे फीड पर स्क्रॉल करते हैं तो आपको फोटो मिलेगी कि मैं कुत्ते को हाथी का वीडियो दिखा रहा हूं।" 

कुछ भी हो लेकिन इस वीडियो को पहली नजर देखते ही अदा के फॉलोअर्स को एक तगड़ा झटका जरूर लगा था। अदा के पुराने वीडियो भी यह बताते हैं कि वह एक बड़ी एनिमल लवर हैं। 

83 की उम्र में एक्टर Al Pacino ने बनाई 29 की गर्लफ्रेंड, अब जल्द बनने वाले हैं पिता

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की टीम के साथ हुआ बड़ा हादसा, सफर के दौरान बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement