Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की टीम के साथ हुआ बड़ा हादसा, सफर के दौरान बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग के बीच एक हादसे में टीम के लोग घायल हो गए हैं। यह एक्सीडेंट तेलंगाना में हुआ है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 31, 2023 13:57 IST
Allu Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स भी इन दिनों फिल्म को लेकर जी जान से मेहनत में जुटे हुए हैं। फिल्म के एक प्रमोशन वीडियो के सामने आने के बाद से फिल्म को लेकर खूब बज बना हुआ है। वहीं अब इस फिल्म की टीम को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के बाद बस से लौट रही टीम एक दुर्घटना का शिकार हो गई है। 

तेलंगाना में हुआ हादसा 

'पुष्पा 2' की शूटिंग के बाद पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश से हैदराबाद लौट रहे फिल्म कलाकारों को ले जा रही एक बस बुधवार को तेलंगाना के नलगोंडा जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास एक स्थिर आरटीसी बस को टक्कर मार दी।

सड़क किनारे खड़ी बस को मारी टक्कर 

हादसे में दो कलाकारों को मामूली चोटें आई हैं। कलाकार अल्लू अर्जुन अभिनीत 'पुष्पा 2' की शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से हैदराबाद लौट रहे थे। तकनीकी खराबी आने पर आरटीसी बस चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोक दिया था। कलाकारों को ले जा रही बस के चालक ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और उसमें टक्कर मार दी।

Aamir Khan फिल्मी पर्दे वापसी के लिए नहीं हैं तैयार, बताई बड़ी वजह!

2024 में रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म के निर्माताओं ने पिछले महीने 'पुष्पा: द रूल' का फस्र्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जो 'पुष्पा: द राइज' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। निमार्ताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पोस्टर और एक वीडियो जारी किया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 2024 में रिलीज होने की संभावना है।

The Kerala Story फेम एक्ट्रेस Adah Sharma का असल नाम बोलने में फूल जाएगी सांस!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement