Monday, December 04, 2023

Aamir Khan फिल्मी पर्दे वापसी के लिए नहीं हैं तैयार, बताई बड़ी वजह!

आमिर खान के फैंस भले ही उन्हें जल्दी पर्दे पर वापसी करते देखना चाहते हों, लेकिन वो जल्द पर्दे पर नजर नहीं आने वाले। उनका फिलहाल कोई और ही प्लान है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Jaya Dwivedie Published on: May 31, 2023 10:42 IST
Aamir Khan.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan.

Aamir Khan: बॉलीवुड स्टार आमिर खान फिल्मी पर्दे से इन दिनों नदारद हैं। उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद से किसी भी नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया। आमिर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जिसके बाद एक्टर को बड़ा झटका लगा था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही एक्टर ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया। इस बीच एक्टर कई इवेंट्स में शिरकत करते नजर आए।  

जल्द नहीं होगी आमिर की वापसी

हाल में ही आमिर खान गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3) की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस दौरान जब एक्टर से फिल्मों में वापसी करने को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने बताया कि फिल्हाल वह किसी भी फिल्म के लिए तैयार नहीं हैं। 

बताई ये वजह
पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आमिर से पूछा गया कि उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद किसी नई फिल्म की घोषणा क्यों नहीं की। जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'आज, हमें केवल कैरी ऑन जट्टा के बारे में बात करनी चाहिए, लेकिन चूंकि आप सभी उत्सुक होंगे तो मैं आपको जल्दी से जवाब देता हूं। मैंने अभी तक कोई फिल्म करने का फैसला नहीं किया है। मैं चाहता हूं कि इस समय अपने परिवार के साथ समय बिताऊं। मैं इसके बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं अभी यही करना चाहता हूं।'

इस फिल्म में आए थे नजर
आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3)  की बात करें तो लोगों ने इस फिल्म के पहले दो पार्ट भी खूब पसंद किए। अब उम्मीद की जा रही है कि आने वाला पार्ट भी लोगों को खूब पसंद आएगा।
 

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa की मांग का सिंदूर छीनने को तैयार है माया, चलेगी मास्टर स्ट्रोक!

The Kerala Story फेम एक्ट्रेस Adah Sharma का असल नाम बोलने में फूल जाएगी सांस!

Latest Bollywood News

India TV पर देखें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के सबसे तेज परिणाम। विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम से संबंधित सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।