A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने मां बबिता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, बेटे जेह के साथ शेयर की फोटो

करीना कपूर ने मां बबिता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, बेटे जेह के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपनी मां बबीता कपूर को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ऑफशोल्डर ड्रेस में बबीता बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Babita kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEREALKARISMAKAPOOR Babita kapoor Birthday

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा Babita Kapoor आज अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 60-70 के दशक में हिंदी सिनेमा जगत पर राज करने वालीं बबीता कपूर ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है लेकिन फिर भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। बबीता कपूर अपने करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रही हैं।

करीना ने मां को किया बर्थडे विश

करीना कपूर ने अपनी मां बबीता के बर्थडे पर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बबीता अपने नाती जेह के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं। इस तस्वीर में जेह ने अपनी नानी के साथ पोज दिया है। करीना ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मेरी मां.. मेरा पहला घर… मेरा हमेशा के लिए घर…अब तक की सबसे खूबसूरत शख्सियत को जन्मदिन की बधाई।' इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए करीना की मां बबीता को विश करते हुए जेह की तुलना करीना के बचपन से की है।

बबीता ने शादी के बाद छोड़ा था बॉलीवुड

20 अप्रैल 1947 को कराची में जन्मीं बबीता का फिल्मी करियर भले ही 6 से 7 तक चला लेकिन कुछ सालों में ही उन्होंने कई हिट फिल्में दे दी थीं। भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के बाद बबीता का पूरा परिवार मुंबई आकर बस गया था। जहां से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी। लेकिन एक्टर रणधीर कपूर के प्यार में दीवानी हुईं बबीता ने शादी के लिए कपूर खानदान की ये शर्त मान ली कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर देंगी। 6 नवंबर 1971 को रणधीर कपूर से शादी के बाद 25 जून 1974 को करिश्मा कपूर का जन्म हुआ। इसके बाद 21 सितंबर 1980 को करीना का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें: इस दिन ओटीटी पर गूंजेगी सोनाक्षी सिन्हा की 'Dahaad', पुलिस ऑफिसर के किरदार में आएंगी नजर

Honey Singh पर लगे किडनैपिंग जैसे गंभीर आरोप, जेल में कट सकती हैं रातें!

कहां गायब हुई 'वो रहने वाली महलों की' की रानी? 18 साल में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

Latest Bollywood News