Friday, May 10, 2024
Advertisement

कहां गायब हुई 'वो रहने वाली महलों की' की रानी? 18 साल में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

टीवी सीरियल 'Woh Rehne Waali Mehlon Ki' में रानी गोयल का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं रीना सिंह आज भी छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं और कई सीरियल में काम कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 20, 2023 8:19 IST
Woh Rehne Waali Mehlon Ki- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REENAKAPOOR_OFFICIAL Woh Rehne Waali Mehlon Ki fame rani aka Reena kapoor

भारत में टीवी सीरियल्स के लिए लोगों की दीवानगी जग-जाहिर है। शहर हो या फिर कस्बा और गांव, सभी जगह घर-घर में औरतें अपने काम खत्म करने के बाद टीवी पर सीरियल्स देखना पसंद करती हैं और ये जानने के लिए उत्सुक रहती हैं कि इसमें आगे क्या होने वाला है। सीरियल्स की वजह से कई टीवी स्टार्स इतने फेमस हो चुके हैं कि आज के समय में भले ही सीरियल बंद हो चुका है लेकिन उसमें काम करने वाले सितारे लोगों को याद हैं। ऐसा ही एक सीरियल साल 2005 में टीवी पर प्रसारित हुआ था जिसका नाम 'वो रहने वाली महलों की' था। इस सीरियल में रानी का किरदार निभाने वाली रीना कपूर दर्शकों की फेवरेट बन गई थीं। लेकिन आज के समय में रीना कहां हैं और क्या कर रही हैं ये कम लोग ही जानते हैं।

'वो रहने वाली महलों की' क्या थी कहानी

साल 2005 में टीवी का हिट शो 'Woh Rehne Waali Mehlon Ki' में रानी का किरदार निभाने वालीं रीना कपूर का किरदार और सीरियल की कहानी दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि इस सीरियल के मेकर्स को 3 सीजन लाने पड़े थे। सीरियल की शुरुआत 2005 में हुई थी और इसका आखिरी एपिसोड 2011 में आया था। सीरियल की कहानी एक अमीर महलों में रहने वाली लड़की की होती है जिसकी शादी के बाद किस्मत बदलती है और उसे गरीबी में जीवन बिताना पड़ता है। रीना कपूर ने 'जय गंगा मैया' शो में भी काम किया है।

बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं रीना कपूर

टीवी शो 'वो रहने वाली महलों की' में काम करने वालीं रीना कपूर ने फिल्म 'हीरो हिंदुस्तानी', 'क्या कहना' और 'ओम शांति ओम' में काम किया है। हालांकि उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट 'वो रहने वाली महलों की' सीरियल रहा। क्योंकि फिल्मों में काम करने के बाद भी रीना कपूर को वो पहचान नहीं मिली जो इस एक सीरियल से मिली थी। रीना कपूर आज भी सीरियल में काम कर रही हैं लेकिन उन्हें पहले जैसी शोहरत नहीं मिल रही। फिलहाल रीना कपूर टीवी सीरियल 'धीरे धीरे से' में अमन वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के लिए फोटोग्राफर बने निक जोनास, सातवें आसमान पर हैं एक्ट्रेस के तेवर

'तनु वेड्स मनु' में सबसे अधिक इसी एक्टर की तारीफ हुई, अब इसने 'उन दिनों' का खुलासा किया

आकांक्षा दुबे ने मौत से पहले ही कहा था- मुझे कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार समर सिंह ही होगा, रोती बिलखती एक्ट्रेस का VIDEO आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement