Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'तनु वेड्स मनु' में सबसे अधिक इसी एक्टर की तारीफ हुई, अब इसने 'उन दिनों' का खुलासा किया

बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल Deepak Dobriyal ने अपने अभिनय से हिंदी सिनेमाजगत में एक अलग पहचान बनाई है। दीपक जल्द ही वेब सीरीज 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' में नजर आएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 19, 2023 16:48 IST
Deepak Dobriyal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPAKDOBRIYAL1 Deepak Dobriyal

'मकबूल', 'लखनऊ सेंट्रल' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके Deepak Dobriyal को बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ा। हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' में स्क्रीन शेयर करने वाले  Deepak Dobriyal ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म 'ओमकारा' के बाद से उनकी जिंदगी में बदलाव आया था और लोगों ने उन्हें इज्जत देनी शुरू की थी। इस फिल्म में काम करने से पहले तक दीपक डोबरियाल को कास्टिंग करने वाले लोग 'पतला सा एक्टर' कहकर पुकारते थे।

दीपक डोबरियाल का झलका दर्द

दिल्ली में थियेटर करने के बाद साल 2003 में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'मकबूल' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले दीपक डोबरियाल ने फिल्म में 'थापा' नाम के शख्स का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद दीपक डोबरियाल को कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला हालांकि उन्हें ज्यादातर छोटे रोल ही मिले। अपने फिल्मी सफर पर बात करते हुए Deepak Dobriyal ने कहा कि एक वक्त पर उनसे लोग रिस्पेक्ट से बात भी नहीं करते थे और उन्हें 'दुबला पतला एक्टर' कहते थे। दीपिक ने कहा कि फिल्म 'ओमकारा' उनके फिल्मी करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे थे। 'ओमकारा' की कहानी विलियम शेक्सपियर की ओथेलो पर आधारित थी। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु मुख्य किरदारों में नजर आई थीं।

दीपक डोबरियाल का ओटीटी डेब्यू

दीपक डोबरियाल की गिनती आज के समय में हिंदी सिनेमा के सबसे बेस्ट एक्टर्स में होती है, दीपिक ने कहा कि वक्त सब कुछ बदल देता है। फिल्मों में अपनी अदाकारी देखा चुके दीपिक डोबरियाल अब ओटीटी पर वेब सीरीज 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' से डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर, ईशा तलवार और आशीष वर्मा अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का ये हिट हीरो बना विलेन, नेगेटिव किरदारों को निभाकर हो रहा फेमस

आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

जूनियर एनटीआर के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करेंगे सैफ अली खान! 'NTR 30' में निभाएंगे ये किरदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement