Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

Aarti Mittal ने मॉडल्स को 15000 रुपए का झांसा देकर सेक्स रैकेट के व्यापार में शामिल किया था। आरती के सेक्स रैकेट से बचाई गई लड़कियों को पुलिस ने आगे की जांच के लिए एक पुनर्वास केंद्र भेजा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 19, 2023 14:24 IST
who is aarti mittal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AARTIMITTALOFFICIAL who is aarti mittal

फेमस एक्ट्रेस Aarti Mittal को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने बॉलीवुड में चलाए जा रहे कथित सेक्स रैकेट मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार किया है। कई टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकीं आरती मित्तल एक्ट्रेस के साथ-साथ कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने सोमवार देर रात गोरेगांव में एक होटल पर छापा मारा, जहां से 2  मॉडलों को बचाया गया। इन मॉडलों को कथित तौर पर Aarti Mittal द्वारा लालच देकर जिस्मफरोशी में फंसाया गया था।

कौन है आरती मित्तल

एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर Aarti Mittal ने 'ना उम्र की सीमा हो' जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा वह दिवंगत निर्देशक सतीश कौशिक की साल 2022 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'कर्म युद्ध' में भी काम किया था। इस वेब सीरीज में आरती मित्तल के साथ आशुतोष राणा ने भी काम किया था। इसले अलावा आरती मित्तल ने 'ये है चाहतें' और 'सनक: एक जुनून' जैसे फेमस शोज में भी अहम किरदार निभाया था। आरती मित्तल को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं Aarti Mittal

जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने का आरोप  में गिरफ्तार हुईं Aarti Mittal का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालने पर दिखता है कि उन्होंने टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ फोटोज शेयर की हैं। आरती को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जानकारी के मुताबिक, आरती मित्तल नई मॉडल्स को काम देने के बहाने पैसे का लालच देकर जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल करती थी। मुंबई पुलिस की टीम ने आरती मित्तल को फोन करके लड़कियों की मांग की थी, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने 60000 मांगे थे। इसके बाद मुंबई पुलिस के लोग नकली ग्राहक बनकर उस होटल में पहुंचे जहां आरती ने बताया था। होटल में पहुंचकर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया। 

यह भी पढ़ें: जूनियर एनटीआर के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करेंगे सैफ अली खान! 'NTR 30' में निभाएंगे ये किरदार

सोशल मीडिया पर छाई Gauri Khan के परिवार की तस्वीरें, फैंस ने कहा 'कंप्लीट पठान परिवार'

सामंथा-नागा चैतन्य से लेकर इन बॉलीवुड स्टार्स के तलाक की खबरों ने तोड़ा था फैंस का दिल, किसी का 4 तो किसी का 13 साल चला रिश्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement