Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

जूनियर एनटीआर के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करेंगे सैफ अली खान! 'NTR 30' में निभाएंगे ये किरदार

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अब साउथ फिल्मों में अपने हुनर को दिखाने का प्लान बना लिया है। Saif Ali Khan, जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'NTR 30' में नजर आएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 19, 2023 6:56 IST
saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/YUVASUDHAARTS saif ali khan joins NTR 30

साउथ फिल्मों का बोलबाला दुनियाभर में है, ऐसे में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी साउथ सिनेमा की तरफ रुख करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड में 90 के दशक से राज कर रहे सैफ अली खान भी साउथ की फिल्म में काम करने वाले हैं। सैफ अली खान बड़े पर्दे पर जूनियर एनटीआर के साथ एक्शन करते दिखाई दे सकते हैं। साउथ के मशहूर डायरेक्टर कोरातला शिवा की मच अवेटेड फिल्म 'NTR 30' में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

'एनटीआर 30' में विलेन बनेंगे सैफ अली खान

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'NTR 30' के मेकर्स ने सेट से सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात पर मुहर लगाई है कि सैफ इस फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। तस्वीरों में सैफ और जूनियर एनटीआर साथ में पोज देते दिख रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस युवासुधा आर्ट्स ने अपने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दोनों सितारों की तस्वीरें शेयर की हैं। बीते कुछ समय से सैफ अली खान के पास विलेन के किरदार आ रहे हैं जिन्हें वह बखूबी निभाते हैं।

'NTR 30' से जान्हवी कपूर का डेब्यू

फिल्म 'NTR 30' से बॉलीवुड एक्ट्रेस और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जान्हवी कपूर ने शुरू कर दी है। बीते दिनों जान्हवी ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह साड़ी में नजर आ रही थीं। इसके अलावा फिल्म से जान्हवी कपूर का लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। पैन इंडिया रिलीज हो रही 'NTR 30' को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर दूसरी बार कोरातला शिवा के साथ काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

सामंथा-नागा चैतन्य से लेकर इन बॉलीवुड स्टार्स के तलाक की खबरों ने तोड़ा था फैंस का दिल, किसी का 4 तो किसी का 13 साल चला रिश्ता

माधुरी दीक्षित ने एप्पल के CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, तो नेहा धूपिया ने क्लिक की सेल्फी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement