Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड का ये हिट हीरो बना विलेन, नेगेटिव किरदारों को निभाकर हो रहा फेमस

बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज को तोड़ते हुए Saif Ali Khan आज के समय में एक के बाद एक विलेन के किरदार निभा रहे हैं। खास बात ये है कि विलेन के किरदार में सैफ अली खान निर्देशकों की पहली पसंद बन गए हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 19, 2023 9:11 IST
bollywood hit villain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ACTORSAIFALIKHAN bollywood hit villain

हिंदी सिनेमाजगत में इन दिनों नए-नए एक्टर्स की एंट्री हो रही है ऐसे में बॉलीवुड के पुराने सितारों को अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। एक तरफ जहां शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' में हीरो बनने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया और जबरदस्त बॉडी बनाई तो दूसरी तरफ सलमान खान भी अपनी फिल्मों में एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो Saif Ali Khan ने हीरो बनने की जगह खुद को नए सांचे में ढालना यानी विनेन के किरदार निभाना शुरू कर दिया है।

बॉलीवुड के असली विलेन बने सैफ अली खान

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के बड़े बेटे सैफ अली खान ने 90 के दशक में अपने फिल्मी करियर का चरम देखा है। सैफ अली खान ने अपने अब तक के करियर में ऐसे-ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं। सैफ की जोड़ी प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी के साथ दर्शकों को खूब पसंद आई। फिल्मों में चॉकलेटी हीरो लेकर एक्शन हीरो तक के किरदार निभा चुके सैफ अली खान अब लगातार विलेन के किरदार में दर्शकों को नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण का नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'NTR 30' भी साइन की है, जिसमें सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के अपोजिट विलेन बनने वाले हैं।

हीरो के बाद विलेन बने सैफ अली खान हैं दर्शकों के फेवरेट

52 की उम्र में Saif Ali Khan को दर्शक विलेन के किरदार में पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन की डायरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'तान्हाजी: दि अनसंग वॉरियर' में भी सैफ ने विलेन 'उदयभान सिंह राठौड़' का किरदार निभाया था। इस किरदार में सैफ ने ऐसी जान फूंकी थी कि पहली नजर में दर्शक सैफ अली खान को पहचान ही नहीं पाए थे। इसके अलावा विशाल भारद्वाज की सुपरहिट फिल्म 'ओमकारा' में सैफ द्वारा निभाया गया 'लंगड़ा त्यागी' का किरदार तो आजतक दर्शकों को याद है। साल 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ करीना कपूर भी अहम किरदार में दिखाई दी थीं। 

यह भी पढ़ें: आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

जूनियर एनटीआर के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करेंगे सैफ अली खान! 'NTR 30' में निभाएंगे ये किरदार

Anupamaa: अनुपमा-अनुज के प्यार के आगे फेल हुआ माया और बरखा का जाल, #MaAn का होगा मिलन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement