Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा-अनुज के प्यार के आगे फेल हुआ माया और बरखा का जाल, #MaAn का होगा मिलन

'Anupamaa' की कहानी में एक बार फिर अनुज-अनुपमा एक होने वाले हैं। दोनों के प्यार के आगे बरखा और माया का जाल भी फेल होने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 18, 2023 14:56 IST
Anupamaa upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa upcoming twist

रुपाली गांगुली का सीरियल 'Anupamaa' दर्शकों को फेवरेट बन चुका है, इस सीरियल की कहानी के बारे में जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग भी इस सीरियल के बाद से बढ़ गई है। सीरियल में अब तक आपने देखा होगा कि बरखा, अनुपमा के घर आती है और अनुज के खिलाफ उसे भड़काने की पूरी कोशिश करती है। 'Anupamaa'के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसमें दिखाया जाएगा कि वनराज अनुपमा से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करेगा।

अनुज को भड़काने में फेल होगी बरखा

बरखा, अनुपमा के घर से वापस आने के बाद अनुज को उसके खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश करती है लेकिन इसका अनुज पर कोई असर नहीं होता। बरखा की बातें सुनने के बाद अनुज किसी बहाने से फोन डिस्कनेक्ट कर देगा और अनुपमा को याद करने लगेगा। वहीं दूसरी तरफ माया भी अनुज को लुभाने की कोशिशों में लगी रहती है। हालांकि उसे दिखता है कि अनुज अब भी अनुपमा को प्यार करता है। अनुज की तबीयत मुंबई में खराब होती है और अनुपमा को खांसी अपने घर में आने लगती है। अनुज का अनुपमा के लिए प्यार देखकर माया उससे जलती है। सीरियल में अनुपमा और अनुज के पुराने दिन दिखाए जाएंगे, जिसे देखकर #MaAn के फैंस की आंख भर आएगी।

अनुपमा के नजदीक आने की कोशिश करेगा वनराज

वनराज अपने घर में किंजल को किचन में देखकर अनुपमा को याद करने लगता है। वनराज अपनी बहू से कहता है कि आज उसे घर में अनुपमा दिखाई दी। वनराज कहता है कि उसे अपनी बहू किंजल में अनुपमा की झलक दिखती है। वनराज अपनी बहू से कहता है कि अब वही अनुपमा के बाद इस घर को संभाल सकती है। किंजल, वनराज को बताती है कि पाखी, अनुपमा से मिलने गई है क्योंकि वहां बरखा ने आकर ड्रामा किया था। इस बात को सुनकर वनराज, अनुपमा को कॉल करता है और कहता है कि अगर कुछ भी दिक्कत हो तो बताए। वनराज की बात सुनकर अनुपमा कहती है कि बिना बात के उसे कॉल न किया करे। 

अनुपमा की नई शुरुआत

अनुपमा अब एक बार फिर अपने डांस क्लास की नई शुरुआत कर रही है जिसके लिए वह एक्साइटेड है। अनुपमा का हौसला उसकी मां बढ़ाती है और उसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। डांस अकेडमी की शुरुआत होते ही अनुपमा के पास स्टूडेंट आने लगते हैं। जिन्हें देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज अपनी अनुपमा के पास वापस आ जाता है। 

यह भी पढ़ें: 'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

टीवी के 'राम' ने 'सीता' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल

Bhabi Ji Ghar Par Hai के मेकर्स ने TRP के लिए खेला नया दांव, एक बड़े एक्टर की होने वाली है एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement