Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai के मेकर्स ने TRP के लिए खेला नया दांव, एक बड़े एक्टर की होने वाली है एंट्री

Bhabi Ji Ghar Par Hai New entry: 'भाबीजी घर पर है' के मेकर्स अब कहानी में नया ट्विस्ट लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शो की कास्ट में एक नया एक्टर शामिल होने जा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 18, 2023 14:01 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhabi Ji Ghar Par Hai

Imran Nazir Khan entry in Bhabi Ji Ghar Par Hai: टीवी शो 'भाबी जी घर पर है' सालों से दर्शकों को हंसा रहा है। इस शो में बीते दिनों से दर्शकों की रुचि कम हुई है। जिसके बाद अब एक बार फिर टीआरपी की लंबी छलांग के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। कहानी में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है इसलिए मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सरप्राइज देने का प्लान किया है। शो की कास्ट में एक बड़ा टीवी एक्टर शामिल होने वाला है। 'मैडम सर', 'हमारी बहू सिल्क' और 'स्टेट ऑफ सीज : 26/11' में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर इमरान नजीर खान अब 'भाबीजी घर पर है' में लीड कास्ट के तौर पर शामिल होने जा रहे हैं। 

क्या होगा इमरान नजीर का किरदार 

इस शो में इमरान नजीर खान एक महत्वपूर्ण किरदार के रूप में एंट्री लेने वाले हैं। खबरों की मानें तो वह विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के छोटे चचेरे भाई और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। अपने किरदार टिम्मी के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा, "मेरा किरदार टिम्मी एक खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान है। वह एक मैच के लिए कानपुर आता है और अपने चचेरे भाई विभूति नारायण मिश्रा के साथ रहता है।"

विभूति की तरह अंगूरी का दीवाना होगा टिम्मी 

इसके आगे उन्होंने इस किरदार के एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा, "मॉडर्न कॉलोनी में उसकी मौजूदगी से हर कोई हैरान है। वह अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को देखता है, उसकी मासूमियत पर फिदा हो जाता है और उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर देता है, जिससे उसके भाई को जलन होती है।" यानी अब अंगूरी के दीवाने विभूति को अपने ही भाई से ही कड़ी टक्कर मिलने वाली है। 

कन्नड़ सुपरस्टार Kiccha Sudeep ने कसी चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर, आज शुरू करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

विभूति के फैन हैं इमरान 

उन्होंने आगे कहा, "यह एक अद्भुत अवसर है, और मैं 'भाबीजी घर पर है' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं नियमित रूप से शो देखता रहा हूं और विभूति मेरा हमेशा से पसंदीदा रहा है। मैंने कल्पना नहीं की थी कि किसी दिन मैं इस अद्भुत शो का हिस्सा बनूंगा और आसिफ शेख सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करूंगा।" इसके आगे वह बोले, "भले ही मैं पिछले पांच सालों से इस उद्योग का हिस्सा हूं, पहली बार मेरा परिवार मुझे एपिसोड में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वे भी इस शो के बड़े प्रशंसक हैं। निस्संदेह यह शो के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक है। भारतीय टेलीविजन पर सबसे मजेदार और सबसे सम्मोहक शो और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं।" 'भाबीजी घर पर है' एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

माधुरी दीक्षित ने खरीदी कीमती लग्जरी कार, चंद सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार, एक्ट्रेस ने इतने करोड़ किए खर्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement