Monday, April 29, 2024
Advertisement

कन्नड़ सुपरस्टार Kiccha Sudeep ने कसी चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर, आज शुरू करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार

Karnataka Election 2023: बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में सुपरस्टार किच्चा सुदीप बतौर स्टार प्रचारक पार्टी शामिल हुए हैं। अब आज से वह प्रचार शुरू करने वाले हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: April 18, 2023 12:41 IST
Kannada Superstar Kiccha Sudeep- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kannada Superstar Kiccha Sudeep

Karnataka Assembly Election 2023: देश में फिर से चुनावी बिगुल गूंजने वाला है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसे जीतने के लिए देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए हाल ही में बीजेपी में बतौर स्टार प्रचारक कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप शामिल हुए। वहीं अब वह 18 अप्रैल, मंगलवार को बागलकोट जिले से भाजपा के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने पुष्टि की, कि अभिनेता मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ जाएंगे और राज्य के मंत्रियों गोविंद करजोल और मुरुगेश निरानी के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान आयोजित एक रोड शो में हिस्सा लेंगे।

स्पेशल चॉपर से पहुंचे किच्चा सुदीप 

करजोल मुधोल रिजर्व निर्वाचन क्षेत्र से और निरानी बिलागी से बागलकोट में अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। बोम्मई और सुदीप पहले ही स्पेशल चॉपर से जिले में आ चुके हैं। इस संबंध में फैंस और भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पहले ही पोस्टर और विशेष आमंत्रण पत्र बनवा रखे हैं।

वाल्मीकि समुदाय के लिए खेला ये दांव 

किच्चा सुदीप को साथ लेकर बीजेपी पार्टी उत्तरी कर्नाटक में वाल्मीकि समुदाय के मतदाताओं के बीच अपनी ताकत मजबूत करना चाहती है। बागलकोट में 2.65 लाख एससी वोट और 1.25 लाख एसटी वोट हैं। जिले में सात विधानसभा क्षेत्र हैं। कर्नाटक भर में अपने बड़े फैंस बेस के साथ, भगवा पार्टी किच्चा सुदीप के जरिए उत्पीड़ित वर्गों के वोट हासिल करेगी।

Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

दक्षिण कर्नाटक में भी प्रचार करेंगे सुदीप 

पार्टी दक्षिण कर्नाटक में एक बड़े कार्यक्रम की भी योजना बना रही है, जहां किच्चा सुदीप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया है कि कार्यक्रम के लिए जगह फाइनल की जा रही है। आपको बता दें कि 10 मई को कर्नाटक में वोटिंग होगी और 13 मई को रिजल्ट घोषित किया जाएगा। 

माधुरी दीक्षित ने एप्पल के CEO Tim Cook को खिलाया वड़ा पाव, तो नेहा धूपिया ने क्लिक की सेल्फी  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement