Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 18, 2023 14:58 IST
ileana dcruz announced pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ILEANA_OFFICIAL Ileana dcruz announced pregnancy

रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने आज सुबह-सुबह फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की है। इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने 2 तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, इस पोस्ट को देखकर सेलेब्स इलियाना को बधाई दे रहे हैं। इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपने पोस्ट में बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं।

प्रेग्नेंट हैं इलियाना डिक्रूज 

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में न्यू बॉर्न बेबी का बॉडीसूट दिख रहा है, जिस पर, 'अब एडवेंचर शुरू हो गया है।' लिखा है। इलियाना की दूसरी तस्वीर में एक पेंडेंट दिख रहा है, जिस पर 'मामा' लिखा हुआ है। इन तस्वीरों के साथ इलियाना ने लिखा, 'जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुम से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।' इलियाना डिक्रूज के इस पोस्ट पर जहां कुछ सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ ने इलियाना से उनके होने वाले बच्चे के पिता का नाम पूछा है।

इलियाना का रिलेशन

इलियाना डिक्रूज के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'प्रेग्नेंसी के पोस्ट के साथ बच्चे के पिता का नाम भी बता देती।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इलियाना तुमने शादी कब कर ली जो अब बच्चा हो रहा है.. बच्चे के पिता का नाम तो बता दो।' बता दें कि इलियाना डिक्रूज अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते साल इलियाना और कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें वायरल हो रही थीं। हालांकि इस पर अब तक एक्ट्रेस का रिएक्शन नहीं आया है। हाल ही में इलियाना का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर नहीं आ रही थीं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Exclusive: प्रियंका चोपड़ा को पति में दिखती है पिता की झलक, एक्ट्रेस ने रिवील किया रिक्शा डेट नाइट का सीक्रेट

Exclusive: प्रियंका चोपड़ा के लिए दूसरे देश में जाकर झंडा गाड़ना नहीं था आसान, बताया कैसे बनीं ग्लोबल स्टार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement