Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

चिन्नास्वामी के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK Vs RCB) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 रनों से हरा दिया। महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 226 रनों का स्कोर बनाया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 18, 2023 9:01 IST
anushka sharma reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA anushka sharma reaction on virat kohli wicket

आईपीएल का 16वां सीजन (IPL 16) इन दिनों चल रहा है, कल चिन्नास्वामी के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स के साथ थी। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। विराट के आउट होने पर उनके फैंस के साथ-साथ अनुष्का शर्मा का दिल भी टूट गया। इस मैच के दौरान जिस तरह विराट कोहली (Virat Kohli) आउट हुए, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं जिनमें विराट के आउट होने पर उनका रिएक्शन दिख रहा है।

विराट कोहली के आउट होने पर टूटा अनुष्का का  दिल

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में बतौर बतौर ओपनर उतरे विराट कोहली ने पहली गेंद पर डबल लिया। इसके बाद विराट ने दूसरी गेंद पर चौका मारा। तीसरी गेंद पर विराट को कोई रन नहीं मिला और फिर चौथी गेंद पर विराट ने स्टंप छोड़कर शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन बल्ले से लगकर गेंद पैड्स पर लगी और फिर स्टंप से टकरा गई। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान पर उतरे आकाश सिंह की चौथी गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को देखकर उनकी पत्नी अनुष्का का चेहरा उतर गया।

अनुष्का शर्मा की फिल्मी करियर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके बाद से उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। आने वाले समय में अनुष्का शर्मा एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेट की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार के लिए अनुष्का ने क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली है। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: प्रियंका चोपड़ा को पति में दिखती है पिता की झलक, एक्ट्रेस ने रिवील किया रिक्शा डेट नाइट का सीक्रेट

Exclusive: प्रियंका चोपड़ा के लिए दूसरे देश में जाकर झंडा गाड़ना नहीं था आसान, बताया कैसे बनीं ग्लोबल स्टार

कौन हैं विनाली भटनागर? 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे ये नए चेहरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement