Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कौन हैं विनाली भटनागर? 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे ये नए चेहरे

सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ईद पर रिलीज हो रही इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 17, 2023 15:09 IST
who is Vinali Bhatnagar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VINALI_BHATNAGAR who is Vinali Bhatnagar

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की ईद के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai kisi Ki Jaan) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी है, अब देखना होगा कि सलमान खान को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के जैसा प्यार मिल सकता है। फिल्म के प्रमोशन में नजर आईं विनाली भटनागर के बारे में भी दर्शक जानने के लिए बेकरार हैं। इस फिल्म से विनाली के अलावा भी कई सितारे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

कौन हैं विनाली भटनागर

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में विनाली भटनागर सपोर्टिंग किरदार निभाती दिखाई देंगी। भोपाल में जन्मीं विनाली भटनागर साल 2017 में फेमिना मिस छत्तीसगढ़ ब्यूटी पीजेंट अपने नाम कर चुकी हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले विनाली कई बड़े ब्रांन्ड्स का हिस्सा बन चुकी हैं इसके साथ ही वह हिंदी म्यूजिक वीडियो 'काफिले नूर' में भी दिखाई दी थीं। फिलहाल विनाली अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू कर रहे ये सितारे

सलमान खान की फिल्मों से अब तक कई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया है। एक बार फिर भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म से कई नए चेहरों को मौका दे रहे हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai kisi Ki Jaan) से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इससे पहले पलक म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। आने वाले समय में पलक के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। पलक के अलावा बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही बॉक्सर विजेंदर सिंह भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। डांसर से एक्टर बने राघव जुयाल भी इस फिल्म में बतौर एक्टर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है बाबा सिद्दीकी की बेटी, इफ्तार पार्टी में सलमान संग आईं नजर

Exclusive: पलक तिवारी अपनी मां से करती हैं बेइंतहा प्यार, बोलीं- खुद को बेच कर के भी अगर पैसा लाना पड़े तो...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने शर्त रखेगी सई जोशी, भवानी काकू की जिंदगी में आएगा भूचाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement