Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने शर्त रखेगी सई जोशी, भवानी काकू की जिंदगी में आएगा भूचाल

आयशा सिंह और नील भट्ट के सुपरहिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में सत्या की मां और भवानी काकू के बीच घमासान देखने को मिलने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 17, 2023 13:25 IST
ghkpm update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin written update

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में सत्या की एंट्री से न केवल विराट और सई के जीवन में भूचाल आया है बल्कि आने वाले समय में भवानी काकू की जिंदगी में भी भूचाल आने वाला है। सीरियल की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है यही वजह है कि इसका नाम टीआरपी लिस्ट में रहता है। सीरियल में एक तरफ जहां विराट ने प्लान बना लिया है कि वो अब पत्रलेखा को तलाक देगा और सई के साथ रहेगा तो वहीं पाखी ने भी ठान लिया है कि वह विराट को तलाक नहीं देगी।

विराट ने सई से मांगी माफी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट फोन करके सत्या से माफी मांगेगा और कहेगा कि अगर सई के बारे में कुछ भी पता चले तो सबसे पहले उसे बताए। विराट, सत्या को बताता है कि सई के जाने के बाद से वीनू की तबीयत ठीक नहीं है और उसके घुटने वाली दिक्कत दोबारा बढ़ गई है। विराट, सत्या को बताता है कि अगर सई आकर वीनू से मिल लेगी तो उसकी तबीयत ठीक हो जाएगी। सत्या, विराट को सई के बारे में नहीं बताएगा लेकिन बाद में सई को वीनू की तबीयत के बारे में बताता है। सई अपने बेटे की तबीयत के बारे में सुनकर विराट को मिलने के लिए मैसेज करेगी और कुछ शर्त भी रखेगी।

सत्या की शादी

एक तरफ जहां पत्रलेखा और विराट का घर टूट रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सत्या के घर वाले उसका जल्द से जल्द घर बसवाने के लिए बेकरार हैं। सत्या की मां उसे अल्टीमेटम देती है कि 24 घंटे के भीतर वह या तो शादी करके घर में बहू लेकर आए या फिर 24 घंटे के बाद वह खुद उसके लिए बहू ढूंढेगी। सत्या को मिले 24 घंटे पूरे होने वाले होते हैं तो ऐसे में वह प्लान बनाता है और खुद को खूब घायल करता है। ऐसी हालत में जब सत्या अपने घर पहुंचता है तो घर वाले उसे देखकर परेशान हो जाते हैं। सत्या की हालत को देखकर उसकी मां समझ जाती है कि ऐसा उसने शादी से बचने के लिए किया है और दुखी होकर वह सत्या को खूब डांटती है। सीरियल में ये भी दिखाया जाता है कि सत्या की मां भवानी काकू की पुरानी तस्वीर को देखकर कहेगी कि अब उसका भी घर बस रहा है। देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में भवानी काकू और सत्या की मां का आमना-सामना होने पर क्या भूचाल आता है। सई और विराट के बीच आई दूरियां खत्म होंगी या नहीं ये भी अपकमिंग एपिसोड में भी पता चलेगा। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज के खिलाफ अनुपमा को चिंगारी लगाने आई बरखा को लगी मिर्ची, घरवालों के सामने लगाई लताड़

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है बाबा सिद्दीकी की बेटी, इफ्तार पार्टी में सलमान संग आईं नजर

Anupamaa से दूर होते ही अनुज की बहन ने तोड़ी मर्यादाएं, हाथ में वाइन गिलास लिए 'मुक्कू' को पहचानना मुश्किल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement