Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज के खिलाफ अनुपमा को चिंगारी लगाने आई बरखा को लगी मिर्ची, घरवालों के सामने लगाई लताड़

'अनुपमा' (Anupamaa) के शाह परिवार में समर और वनराज के बीच तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ बरखा ने अनुज और अनुपमा के रिश्ते को तोड़ने का पूरा प्लान बना लिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 17, 2023 10:27 IST
anupama upcoming twist 17 april- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupama upcoming twist 17 april

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा का हिट सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रहता है। सीरियल की कहानी में फिलहाल अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल मची है और उसका घर टूट चुका है। दूसरी तरफ शाह परिवार में भी डिंपी और समर की वजह से कलह मची है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसकी कहानी में दर्शकों को खूब मिर्च मसाला देखने को मिलने वाला है। अनुपमा की जेठानी बरखा ने पूरा प्लान बना लिया है कि वह अनुपमा और अनुज के बीच दरार लाएगी।

क्या टूटेगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता

'अनुपमा' (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु लगातार अनुज से कहेगी कि उसे अनुपमा से बात करनी है और वह उसे मिस कर रही है। इतने में वहां माया की एंट्री होती है और वह छोटी अनु को समझाने की कोशिश करती है। छोटी अनु, अनुज के पास अनुपमा की एक पुरानी साड़ी ले आती है, वह बोलती है कि उसे जब भी अनुपमा की याद आती है वह साड़ी की खुशबू में अनुपमा को महसूस करती है। वहीं दूसरी तरफ बरखा, अनुपमा के घर उसका सारा सामान और गहने लेकर पहुंच जाती है और कहती है कि ये सब अनुज से भेजा है। सामान देखकर अनुपमा, बरखा से कहती है कि उसे कुछ भी नहीं चाहिए और अनुज को अगर सामान लौटाना होगा तो वह आएगा तब लौटा देगा लेकिन बाकी सब को हमारे रिश्ते में पड़ने की जरूरत नहीं है। अनुपमा, बरखा को सबक सिखाते हुए कहेगी कि उसे चिंगारी लगाने की कोशिश न करें क्योंकि अगर उसे गुस्सा आया तो सब कुछ जलकर खाक हो जाएगा।

अनुज को भड़काएगी बरखा

जब बरखा सामान लेकर अनुपमा के घर गई होती है तो इस बीच लगातार अनुज की कॉल आती है और वह रिसीव नहीं करती। लेकिन वापस कपाड़िया हाउस पहुंचते ही वह अनुज को भड़काने की पूरी कोशिश करती है। बरखा अनुज से कहती है कि अनुपमा बिल्कुल बदल चुकी है मैं उसे सामान देने गई थी लेकिन उसने तो उल्टा मेरे ऊपर ही गुस्सा निकाल दिया। बरखा की बात अनुज सुनता तो है लेकिन उस पर यकीन नहीं करता। बरखा अपनी तरह से नमक-मिर्च लगाकर अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश करती है। 

शाह परिवार में कलह

'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी में अनुज और अनुपमा के रिश्ते के अलावा शाह परिवार में भी कलह मची हुई है। बा के मुंह से खरी-खोटी सुनने के बाद समर घर छोड़ने की बात करने लगता है और इसमें डिंपी भी उसका साथ देती है। डिंपी के तेवर अब बिल्कुल बदल चुके हैं। किंजल गिड़गिड़ाते हुए डिंपी से कहती है कि वह समर को समझाए लेकिन डिंपी उल्टा समर को भड़काने की कोशिश करती है। अब आगे देखना होगा कि अनुपमा सीरियल में दर्शकों को क्या-क्या ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Shaakuntalam Box Office Collection: दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं सामंथा, 'शाकुंतलम' की कमाई में आई भारी गिरावट

Exclusive: नींद खुलते ही ये काम करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम, एक्टर ने बताया अपनी पहली क्रश का नाम

Exclusive: पलक तिवारी अपनी मां से करती हैं बेइंतहा प्यार, बोलीं- खुद को बेच कर के भी अगर पैसा लाना पड़े तो..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement