Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Exclusive: नींद खुलते ही ये काम करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम, एक्टर ने बताया अपनी पहली क्रश का नाम

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भूमिका चावला, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Updated on: April 17, 2023 10:50 IST
Siddharth Nigam And Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Siddharth Nigam And Salman Khan

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। सलमान खान की फिल्म की कास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिजी है और इस दौरान सेलेब्स खुद से जुड़ी बातें भी शेयर कर रहे हैं। इंडिया टीवी के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने कई ऐसे सवालों के जवाब दिए जिनके जवाब जानने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं। सिद्धार्थ निगम ने इन दौरान अपनी पहली क्रश का नाम भी बताया।

सुबह उठते ही ये करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) से जब सवाल किया गया कि वह सुबह उठते ही सबसे पहले क्या करते हैं तो इसका सिद्धार्थ ने फिल्मी स्टाइल में जवाब देते हुए कहा कि मेरा पेट वसूली मुझे सुबह नींद से उठाता है फिर मैं अपना इंस्टाग्राम चेक करता हूं डीएम देखता हूं फैंस के मैसेजेस चेक करता हूं। बता दें कि सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ को 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। 

सिद्धार्थ निगम ने बताया पहली क्रश का नाम 

सिद्धार्थ निगम की पहली क्रश सेलेना गोम्स थीं। एक्टर से जब सवाल किया गया कि फिलहाल वह किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं तो इसके जवाब में सिद्धार्थ ने जान्हवी कपूर और आलिया भट्ट का नाम लिया। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि वह शाहरुख खान को पसंद करते हैं और उनसे प्रभावित भी हैं। सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) एक्टर बनने से पहले एक जिम्नास्ट थे। उन्होंने बताया कि अगर वह एक्टर नहीं होते तो जिमनास्टिक से जुड़ा कुछ करते है या फिर नेवी या आर्मी में जाते। बता दें कि सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने साल 2013 में फिल्म 'धूम 3' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।  

यह भी पढ़ें: Exclusive: पलक तिवारी अपनी मां से करती हैं बेइंतहा प्यार, बोलीं- खुद को बेच कर के भी अगर पैसा लाना पड़े तो...

Baba Siddique's Iftar Party: सलमान खान के लुक ने लगाए चार चांद, पूजा हेगड़े सहित इन स्टार्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव ने अक्षरा से किए चौंकाने वाले सवाल, अभिमन्यु घर पर करेगा शिव तांडव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement