Monday, April 29, 2024
Advertisement

Exclusive: पलक तिवारी अपनी मां से करती हैं बेइंतहा प्यार, बोलीं- खुद को बेच कर के भी अगर पैसा लाना पड़े तो...

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Published on: April 17, 2023 7:03 IST
palak tiwarii- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PALAKTIWARII palak tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में भी पलक तिवारी खूब नजर आ रही हैं और मीडिया के सवालों का बेबाकी से जवाब भी दे रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने इंडिया टीवी के सामने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। पलक तिवारी अपनी मां श्वेता के बेहद करीब हैं ऐसे में उन्होंने मां के लिए जो कहा वो सुनकर आप भी दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग का एहसास करेंगे। 

मां के साथ हमेशा खड़ी हैं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कई बार इंटरव्यू में ये बात जाहिर कर चुकी हैं कि वह अपनी मां से बेइंतहा प्यार करती हैं। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में पलक तिवारी ने यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें खुद को बेच करके भी अगर पैसा लाना पड़े तो भी वह अपनी मां के साथ खड़ी रहेंगी। बता दें कि पलक तिवारी और श्वेता तिवारी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। मां और बेटी के रिश्ते के साथ-साथ दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। 

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं पलक

सलमान खान (Salman Khan), आयुष शर्मा और महिमा मकवाना स्टारर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में पलक तिवारी असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। फिल्म में अपने काम के एक्सपीरिएंस के सवाल पर पलक ने  कहा कि 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में काम करने से उन्हें कैमरे के पीछे और कैमरे के सामने का फर्क समझ में आया। पलक ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे एक्टर बनना आसान है कैमरे के पीछे काम करने से। फिल्म में काम करने का उनका एक्सपीरिएंस शानदार रहा था। 

यह भी पढ़ें: Baba Siddique's Iftar Party: सलमान खान के लुक ने लगाए चार चांद, पूजा हेगड़े सहित इन स्टार्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव ने अक्षरा से किए चौंकाने वाले सवाल, अभिमन्यु घर पर करेगा शिव तांडव

कृति सेनन ने लगाई आसमान से छलांग, वीडियो देख फैंस बोले - 'सुपरवुमन'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement