Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव ने अक्षरा से किए चौंकाने वाले सवाल, अभिमन्यु घर पर करेगा शिव तांडव

कायरव को अभीर का सच पता चल जाता है, वह मुस्कान से इस बारे में बात करता है। दूसरी ओर पार्थ, शेफाली को उसके साथ रहने देने के लिए उसका शुक्रिया अदा करता है। अक्षरा भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं कि अभिनव अभिमन्यु पर फिर से भरोसा कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 16, 2023 23:45 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में कायरव, मुस्कान से पूछता है कि क्या अभीर अभिमन्यु का बेटा है। मुस्कान बात को डायवर्ट करने की कोशिश करती है। मुस्कान, कायरव को बताती है कि अभिमन्यु, अभीर का पिता है। मंजरी और शेफाली सोचती हैं कि सामान किसका रखा है। पार्थ बताता है कि सामान उसका है। महिमा कहती हैं कि पार्थ वापस आ गया क्योंकि शेफाली के पति से पहले वह घर का बेटा है। वह कहती हैं कि एक मां होने के नाते उन्हें पार्थ को वापस लाने का अधिकार है। शेफाली कहती है कि पार्थ घर में वापस रह सकता है। पार्थ ने शेफाली को रहने देने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। वह कहता है कि वह उसके साथ संबंध सुधारने की कोशिश करेगा। शेफाली कहती हैं कि उन्हें मां और बेटे को अलग करने का अधिकार नहीं है इसलिए वह पार्थ को रहने दे रही हैं। 

कायरव को पता चली सच्चाई -

अभीर, अक्षरा से उसे अच्छा खाना खिलाने की मांग करता है। कायरव, अभीर को अभिनव और अक्षरा के साथ देखता है। वह सोचता है कि अक्षरा अभीर की पहचान सबसे छिपा क्यों रही हैं। कायरव को लगता है कि अभिमन्यु अक्षरा और अभीर के लायक नहीं है और आरोही के लिए भावुक हो जाता है कि वह भी रूही की खातिर अभिमन्यु से शादी कर रही है। 

आरोही का चौंकाने वाला फैसला -
अक्षरा और अभिनव अभीर को अस्पताल ले जाते हैं। अभिनव अक्षरा से कहता है कि सिर्फ अभिमन्यु ही अभीर को संभाल सकता है। अक्षरा भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं कि अभिनव अभिमन्यु पर फिर से भरोसा कर रहे हैं। आरोही अभिनव से बात करती है। अक्षरा-अभिनव, आरोही से पूछते हैं कि क्या बात है। तभी अभीर के मॉनिटर में आग लग जाती है। अभिमन्यु, अभीर को बचाने की कोशिश करता है। 

अक्षरा ने दिया हिंट -
अक्षरा फिर से भरोसा तोड़ने के बारे में अभिमन्यु से लड़ाई करती है। अभिमन्यु दंग रह जाता है। अक्षरा, अभिमन्यु से कहती हैं कि अगर उनके बेटे को कुछ हो जाता तो क्या होता। अक्षरा बीच में रुक जाती है और अभीर के साथ वहां से चली जाती है।

आरोही का नया खेल -
आरोही सोचती है कि अगर अभिमन्यु ने सच जान लिया होता तो क्या होता। अभिमन्यु सोचता है कि अक्षरा बीच में क्यों रुक गई। अभिमन्यु रोहन को अस्पताल की मशीनों की जांच करने का आदेश देता है। आरोही, अभिमन्यु को अभीर से मिलने से रोकती है। अभीर वापस गोयनका के पास लौट आता है। कायरव और मुस्कान अभीर को खुश करते हैं। आरोही अभीर से झूठ बोलती है कि अभिमन्यु रूही के साथ व्यस्त है। 

Precap: अक्षरा, अभीर को अमेरिका ले जाने का फैसला करती है। अभिमन्यु कहता है कि वह अभीर को नहीं ले सकती। अक्षरा कहती है कि अभीर के माता-पिता एक फैसला लेंगे। अभिमन्यु आखिरी बार अभीर से मिलता है।

ये भी पढ़ें-

Baba Siddique's Iftar Party: सलमान खान के लुक ने लगाए चार चांद, पूजा हेगड़े सहित इन स्टार्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

कृति सेनन ने लगाई आसमान से छलांग, वीडियो देख फैंस बोले - 'सुपरवुमन'

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड पर Kangana Ranaut ने सीएम योगी के लिए पोस्ट कर लिखी ये बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement