Friday, May 10, 2024
Advertisement

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड पर Kangana Ranaut ने सीएम योगी के लिए पोस्ट कर लिखी ये बात

Kangana Ranaut: फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत पर रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर सीएम योगी की तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 16, 2023 18:47 IST
Kangana Ranaut praises cm yogi adityanath on Atiq Ahmed Ashraf murder case share post- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut On Atiq Ashraf Murder: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत कुछ दिन से काफी चर्चा में हैं, एक्ट्रेस का इन दिनों फिल्म मेकर करण जौहर से विवाद चल रहा हैष जिस के कारण करण जौहर और कंगना रनौत सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों कंगना रनौत ने माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद के इनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की थी। अब कंगना रनौत ने रविवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरी में सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि धर्म की स्थापना सिर्फ इसके पालन से नहीं होती बल्कि अधर्म के नाश से होती है। 

कंगना रनौत ने लिखा -

इस तस्वीर पर लिखा है, 'आप लोग रोना बंद कीजिए, मेरे तक आवाज आ रही है।' कंगना रनौत ने इसके अलावा लिखा है, 'शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना सिर्फ धर्म के पालन से नहीं होती, बल्कि अधर्म के नाश से भी होती है। अयोध्या में तपस्वी राजाओं की परंपरा है जिन्होंने भारत का उद्धार किया है... जय श्रीराम।' इससे पहले अतीक के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर के बाद भी कंगना रनौत ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने सीएम योगी को टैग करते हुए लिखा था कि मेरे भैया जैसा कोई नहीं। 

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड पर Kangana Ranaut ने सीएम योगी के लिए पोस्ट कर लिखी ये बात

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

कगंना रनौत ने योगी कहा महान -
कगंना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट की अन्य स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करते नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'योगी जी ने पहली भेंट में कहा कि आप मेरी बहन हैं, आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है। आपको कोई परेशानी हो तो मुझे बताएं। ऐसे महान और सज्जन व्यक्ति योगी, आपका यश और कीर्ति पूरे विश्व में फैले।'

वर्कफ्रंट -
कगंना रनौत पिछली बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'धाकड़' में नजर आई थीं। अब कंगना रनौत फिल्म 'तेजस', फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' और फिल्म 'इमरजेंसी' में काम करते दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler: राज खुलने के डर से अक्षरा ने सब कुछ किया बर्बाद, विराट ने सई के प्यार के लिए की सारी हदें पार!

जब अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर दिल दे बैठा ये शख्स तो, 'कच्चा बादाम' गर्ल का रिएक्शन देख आप भी हो जाएंगे फिदा

Atiq Ahmed मामले को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement