Monday, April 29, 2024
Advertisement

Atiq Ahmed मामले को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

मीरा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा की कजिन है, मीरा एक्ट्रेस और मॉडल हैं। मीरा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने सभी CM योगी फैंस का दिल जीत लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 16, 2023 16:16 IST
meera chopra shared post for cm yogi adityanath say rockstar after Atiq Ahmed killed- India TV Hindi
Image Source : MEERA CHOPRA Meera Chopra

Meera Chopra On Yogi Adityanath: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर छाई रहती हैं और अक्सर अपने बयान और बेबाक अंदाज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही अपनी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड विवाद में सपोर्ट करने को लेकर चर्चा में रही हैं। हाल ही में, माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की हत्या कर दी गई। इस मामले पर कई नेता और सेलिब्रिटीज भी रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के बाद अब एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने भी इस खबर पर रिएक्ट किया है। 

मीरा चोपड़ा ने किया रिएक्ट -

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद मामले पर रिएक्ट करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) एक पोस्ट के जरिए तारीफ की है। 

मीरा ने योगी आदित्यनाथ को बताया -
मीरा चोपड़ा बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो सिर्फ अपनी एक्टिंग नहीं, बल्कि बयानों के चलते भी सुर्खियां में बनी रहती हैं। मीरा ने अब हालिया घटना पर सीएम योगी को लेकर ट्वीट किया है। मीरा ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''सीएम योगी आदित्यनाथ एक रॉकस्टार हैं।'' इसके अलावा मीरा ने हैशटैग अतीक अहमद भी लिखा है। इससे साफ-साफ पता चलता है कि वह अतीक अहमद हत्या केस के बारे में बात कर रही हैं। 

हमलावरों को किया गिरफ्तार -
माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोलीबारी में अतीक और उसके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से ही 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई है।

मीरा चोपड़ा वर्कफ्रंट -
बात करें मीरा चोपड़ा की तो वह बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कजिन सिस्टर हैं। मीरा ने हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत कई भाषाओं वाली फिल्मों में काम किया है। मीरा चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्म '1920 लंदन', 'गैंग ऑफ घोस्ट्स', जैसी फिल्मों के लिए फेमस है, वह हॉटस्टार के शो 'द टैटू मर्डर्स' में भी नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Satish Kaushik's Birth Anniversary: सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, देखें इमोशनल वीडियो

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने खेला मास्टर कार्ड, अभिमन्यु-अक्षरा के साथ पूरे परिवार को देगी धोखा!

Anupamaa: अनुज और अनुपमा की फिर से होगी मुलाकात, समर ने अपने बाप पर निकाली भड़ास

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement