Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने खेला मास्टर कार्ड, अभिमन्यु-अक्षरा के साथ पूरे परिवार को देगी धोखा!

आरोही अभीर को बताती है कि अभिमन्यु नहीं आ सकता क्योंकि वह रूही के साथ है। कायरव को पता चलेगी अभीर की सच्चाई, जानें क्या होगा आगे

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 15, 2023 23:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में आरोही, अक्षरा और कायरव को बताती है कि अभीर का खिलौना रूही के पास रह गया था इसलिए वह उसे वापस करने आई थी। कायरव, आरोही से पूछता है कि क्या वह खिलौना वापस करने के लिए इतनी रात में आई थी। आरोही कहती है कि वह नहीं चाहती कि अभीर और रूही को उनकी तरह समस्या का सामना करना पड़े। अभिमन्यु, रूही को शतरंज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। रूही, अभिमन्यु से पूछती है कि उसने उसे अभीर क्यों कहा। 

आरोही का गेम -

आरोही अभीर को बताती है कि अभिमन्यु नहीं आ सकता क्योंकि वह रूही के साथ है। वह अभीर को कुकीज देती है। आरोही को लगता है कि अक्षरा को अभीर के साथ चले जाने की जरूरत है क्योंकि वह उसकी और रूही की जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकती। वह सोचती है कि वह रूही और अभिमन्यु के बीच किसी को नहीं आने देगी। आरोही, अक्षरा और अभिनव से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि अभीर सुरक्षित हाथों में है। आरोही कहती है कि रोहन अभीर का ख्याल रखेगा।

अभीर की जान जोखिम में -
सुरेखा मुस्कान को रोकती है। वह मुस्कान को बड़ों के लिए रुकने के लिए मनाने की कोशिश करती है। कायरव खुश हो जाता है। अक्षरा, अभिनव अभीर की चिंता करती है। अभिनव को लगता है कि अभिमन्यु समय पर नहीं है। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि अभिमन्यु को अभीर के डॉक्टर के रूप में चुनना एक बड़ा फैसला था। वह अभिनव से अभिमन्यु पर भरोसा करने के लिए कहती है क्योंकि वह अभीर की जान जोखिम में नहीं डालेगा। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि रूही जिद पर अड़ी होगी इसलिए अभिमन्यु फंस गया।

अभिनव का गुस्सा -
अक्षरा और अभिनव, रोहन से पूछते हैं कि क्या बात है। अभिमन्यु  कहता है की अभीर को कुछ नहीं होगा। अभिनव इसके लिए कहता हैं कि उन्हें समय पर आने की जरूरत है। आरोही अभिमन्यु को अक्षरा, अभिनव के साथ देखती है। 

कायरव को पता चली सच्चाई -
अभिनव कहता है कि एक पिता होने के नाते वह गुस्से में आ गया है। अभिमन्यु, अभीर की सर्जरी को मिस नहीं करने का फैसला करता है। अक्षरा, अभिमन्यु से दोषी महसूस नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि वे उस पर भरोसा करते हैं। अभीर ने गोयनकास को बताया कि उसकी परीक्षा अगले दिन होगी। सुरेखा ताना मारती है और कहती है कि अभिमन्यु कभी वादा नहीं करता। अक्षरा, मुस्कान से बात करती है और चिंता करती है कि अभिनव अभिमन्यु पर भरोसा खो रहा है। कायरव को पता चलता है कि अभीर अभिमन्यु का बेटा है।

Precap: अभीर के कमरे में आग लग जाती है। अक्षरा को अभिमन्यु पर गुस्सा आता है।

ये भी पढ़ें-

Satish Kaushik's Birth Anniversary: सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, देखें इमोशनल वीडियो

Upcoming Spoiler Alert: डिंपल ने शाह परिवार के बीच लगाई आग, अभिमन्यु के लिए अक्षरा को धोखा देगी आरोही!

Anupamaa: डिंपल ने अनुपमा-अनुज के लिए वनराज से की बहस, लीला करेगी घर में तांडव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement