Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: डिंपल ने अनुपमा-अनुज के लिए वनराज से की बहस, लीला करेगी घर में तांडव

डिंपल शाह परिवार से अनुपमा-अनुज के लिए लड़ाई करती है और वनराज पर अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगती है। देखें आज क्या और होना बाकी है...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2023 18:14 IST
Anupamaa 15 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में डिंपल शाह परिवार से भिड़ जाती हैं। वह कहती हैं कि शाह इस तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं जैसे उन्होंने कभी कोई गलती नहीं की। डिंपल कहती हैं कि उन्होंने अनुपमा को जाने के लिए मजबूर कर दिया। डिंपल शाह परिवार से पूछती हैं कि अगर अनुपमा कुछ नहीं बोल रही हैं तो उन्हें क्या दिक्कत है। डिंपल शाह परिवार पर आरोप लगाती है और कहती है कि अनुपमा और अनुज उनकी वजह से अलग हो गए हैं। लीला, डिंपल से बहस करती है। पाखी, काव्या को पहले की तरह बीच में टोकना बंद करने के लिए कहती है। 

जिम्मेदारी का खेल बना मजाक -

लीला, काव्या को रुकने के लिए कहती है। काव्या कहती है कि अगर बहू बोलती है तो लीला बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह कहती है कि वह अनुपमा और किंजल को भी पसंद नहीं करती थी। डिंपल, समर से शादी करने की जिद पर अड़ जाती है। वनराज कहता है कि वह डिंपल और समर की शादी के खिलाफ नहीं थे, लेकिन अब वह उनकी जिम्मेदारी नहीं लेंगे। डिंपल कहती हैं कि अगर कोई जिम्मेदारी नहीं लेने वाला है तो अनुज ले लेंगे। वनराज कहता है कि अनुज ने भी अधिक और पाखी की जिम्मेदारी ली और बाद में उन्हें छोड़ दिया। अनुपमा, कांता के साथ जश्न मनाती हैं। कांता, अनुपमा को फिर से परेशान न होने के लिए कहती है। 

पाखी-डिंपल की बहस -
पाखी, डिंपल से अनुपमा का अपमान करना बंद करने के लिए कहती है। डिंपल कहती हैं कि उन्होंने क्या गलत कहा। वह दोहराती है कि अनुपमा अपनी शादी को मैनेज करने में विफल रही, लेकिन वह समर की जिम्मेदारी कैसे लेगी। पाखी, डिंपल से बहस करती है। परितोष, समर से पूछता है कि जब डिंपल अनुपमा का अपमान कर रही है तो वह चुप क्यों है। 

अनुपमा ने किया इंकार -
पाखी, डिंपल पर पानी फेंक देती है। डिंपल, समर पाखी से बहस करती हैं। लीला अनुपमा को बुलाती है। कांता, अनुपमा को मोबाइल देने से झिझकती है। अनुपमा फोन उठाती है। लीला, अनुपमा को समर और डिंपल के बारे में बताती है और उनसे उनकी जिम्मेदारी लेने के लिए कहती है। अनुपमा ने समर और डिंपल की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया। हसमुख और पाखी को अनुपमा का फैसला पसंद आता है। हसमुख कहता है कि हर कोई जानता है कि समर किसी के समर्थन के साथ या उसके बिना डिंपल से शादी करने जा रहा है। 

Precap: अनुपमा ने बरखा से सामान वापस लेने के लिए कहा। समर, डिंपल के साथ रहने का फैसला करता है। बरखा, अनुपमा से कहती है कि अगर वह बैग वापस करना चाहती है तो वह अनुज से बात करे।

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड की इस जानी मानी हस्ती की लगाई क्लास, पुराना पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस फिल्म निर्देशक ने रमजान के पाक महीने पर बचाई 1 शख्स की जान, हो रही खूब तारीफ

नाना पाटेकर ने नसीरुद्दीन शाह के लिए मांगी ऐसी 'मन्नत' सुन उड़ जाएंगे होश, जानें पूरा मामला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement